Muzaffarnagar: बस की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती की दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल

बुढ़ाना कस्बे के कांधला रोड पर बस की चपेट में आ जाने से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना से गांव में मातम फैल गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 04:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 04:11 PM (IST)
Muzaffarnagar: बस की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती की दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल
मुजफ्फरनगर में एक दंपति की दर्दनाक मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुढ़ाना कस्बे के कांधला रोड पर बस की चपेट में आ जाने से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना से गांव में मातम फैल गया, परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। पुलिस ने बताया कि निजी बस चालक फरार हो गया है। वाहन को कब्‍जे में ले लिया गया है। वहीं पोस्‍मार्टम के बाद शव को परिजनों को दे दिया जाएगा। बताया कि किसी काम से बुढ़ाना की ओर दंपत्ति जा रहे थे।

तहसील क्षेत्र के गांव कुरालसी निवासी कृष्णपाल पुत्र विजयपाल और उसकी पत्नी मीनाक्षी बाइक पर सवार होकर शुक्रवार सुबह कस्बे की ओर आ रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक कांधला रोड पर विपरीत दिशा से आ रही निजी बस की चपेट में आ गई। घटना में दोनों पति पत्नी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति पत्नी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने दंपती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि मृतकों के स्वजनों की ओर से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

बुलंदशहर में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर चले चाकू

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खीरखानी में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में चाकू चल गए। झगड़े में दो युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। हालांकि मामले में अभी पुलिस को किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी