Accident In Meerut: मेरठ में बारिश के दौरान टेंपो पर गिरा पेड़, मची अफरातफरी, पांच लोग घायल

Accident In Meerut यहां मवाना खुर्द में रविवार को बारिश के दौरान पुलिस चौकी के समीप एकपेड़ टेंपो पर आ गिरा जिससे टेंपो क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार पांच लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 02:36 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:08 PM (IST)
Accident In Meerut: मेरठ में बारिश के दौरान टेंपो पर गिरा पेड़, मची अफरातफरी, पांच लोग घायल
मेरठ में बारिश के चलते एक पेड़ टेंपो के ऊपर गिर गया।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Accident In Meerut मेरठ के मवाना खुर्द में रविवार को बारिश के दौरान पुलिस चौकी के समीप यूकेलिप्टस का पेड़ टेंपो पर आ गिरा, जिससे टेंपो क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार पांच लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को निकाला और उपचार के लिये एंबुलेंस से सीएचसी भिजवा दिया। रविवार को सुबह क्षेत्र में बारिश के बाद हवा ली। बारिश के चलते हादसे भी बढ़ जाते हैं।

ये लोग हुए घायल

दोपहर मेरठ की ओर से सवारी लेकर मवाना आ रहा टेंपो जब मवाना खुर्द में पुलिस चौकी के समीप आया तो उसी दौरान यूकेलिप्टस का पेड़ टूटकर टेंपो के ऊपर आ गिरा। विशाल पेड़ गिरने से टेंपू क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसमें सवार गफ्फार पुत्र जहीर, गांव पबला थाना इंचौली, मुन्नू पुत्र वली निवासी इंचौली, अयूब पुत्र दीनू, निवासी गांव महादेव थाना सरधना, सोएब पुत्र अयूब व सोनू पुत्री धर्मवीर सिंह निवासी श्यामपुर महल थाना इंचौली घायल हो गये। घटना के दौरान चीख पुकार मच गई। चौकी पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया। गौरतलब है कि आज सुबह से ही तेज बारिश का दौर जारी है। कई स्‍थानों पर पेड़ों के गिरने की सूचना है। जगह जगह जलभराव भी हो गया है।

chat bot
आपका साथी