Accident in Meerut: ट्रक व कार की जोरदार टक्‍कर, दो की मौके पर ही मौत, तीन की हालत गंभीर

मेरठ गढ़ मार्ग स्थित शाहजहांपुर में देर रात कार-ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक भागने में सफल हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को हिरासत में ले लिया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:28 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:28 AM (IST)
Accident in Meerut: ट्रक व कार की जोरदार टक्‍कर, दो की मौके पर ही मौत, तीन की हालत गंभीर
कार और ट्रक की भिड़त में दो की मौके पर ही मौत।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ गढ़ मार्ग स्थित शाहजहांपुर में देर रात कार-ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक भागने में सफल हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को हिरासत में ले लिया है। घायलों को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। दुर्घटना में कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई।

जानकारी के अनुसार, वकील, रईस पुत्र नूर अहमद निवासी मोह० कुरैशियान शाहजहांपुर की बहन गुलिस्ता की लड़की छत से गिर गई थी। जिसे परिवार के लोग मेरठ लेकर चले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के रेफर कर दिया। जिसके बाद कुछ लोग घायल बच्ची को लेकर दिल्ली चले गए जबकि रईस, उसकी पत्नी रुकसाना, मां फातमा,बहन गुलिस्ता व एक भांजा रात्रि लगभग 1 बजे मारुति जेन कर द्वारा मेरठ से लौट रहे थे। शाहजहांपुर मदरसे के पास पहुंचते ही गढ़ की ओर से आ रहे ट्रक व कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें फातमा, रुकसाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रईस की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

chat bot
आपका साथी