Accident In Meerut: दशहरा मेला देखकर गांव जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

Accident In Meerut यहां कंकरखेड़ा के दशहरे मेले को देखकर देर रात अपने गांव शोभापुर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने शोभापुर फ्लाईओवर के पास कुचल दिया। मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। ड्राइवर फरार हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:30 PM (IST)
Accident In Meerut: दशहरा मेला देखकर गांव जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत
सीसीटीवी फुटेज में ट्रक की हुई पहचान, पुलिस ने एक कारखाने के पास से ट्रक को पकड़ा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Accident In Meerut मेरठ के मोदीपुरम में कंकरखेड़ा के दशहरे मेले को देखकर देर रात अपने गांव शोभापुर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने शोभापुर फ्लाईओवर के पास कुचल दिया। मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। शिनाख्त के बाद मृतक के स्वजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव मर्चरी भिजवा दिया। वहीं फ्लाईओवर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर ट्रक की पहचान की गई। पुलिस ने एक कारखाने के पास से ट्रक को बरामद भी कर लिया। मगर, ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्‍कर

पुलिस के मुताबिक, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव शोभापुर निवासी मुकेश व उसका दोस्त जॉनी शुक्रवार रात बाइक पर सवार होकर कंकरखेड़ा में मार्शल पिच पर लगे दशहरा मेला देखने गए थे। देर रात दोनों दोस्त बाइक पर सवार होकर दशहरा मेला देखने के बाद वापस अपने गांव को गए। हाईवे स्थित शोभापुर फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर जैसे ही बाइक सवार युवक पहुंचे, तभी तेज रफ्तार में सर्विस रोड से गाजियाबाद की तरफ जा रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

पहियों की चपेट में आए दोनों

टक्कर लगते ही दोनों युवक सड़क पर गिर गए। इसी बीच अनियंत्रित ट्रक के पहियों की चपेट में दोनों युवको के आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने हादसा देखा तो कंट्रोल रूम को सूचना दी। पीआरबी और कंकरखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों की शिनाख्त के बाद उनके स्वजनों को भी सूचित किया गया। जिसके स्वजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। शिनाख्त के बाद स्वजनो का रोकर उनका बुरा हाल था। पुलिस ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए शव को मर्चरी भिजवा दिए।

पुलिस को ड्राइवर की तलाश

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि फ्लाईओवर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में टक्कर मारने वाला ट्रक कैद हो गया। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसकी तलाश की गई तो एक कारखाने के पास से उसे तड़के कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर अभी फरार है। मर्तक मुकेश का भाई प्रिंस कुमार पुत्र वीरसेन निवासी शोभापुर ने मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा धारा 279व 304-ए में दर्ज किया गया है। फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी