Accident In Bulandshahr: स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, ITBP जवान की मौत, चार अन्‍य घायल

Accident In Bulandshahr बुलंदशहर में रविवार को एक अन्‍य बचाने के चक्‍कर में एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। इस हादसे में आइटीबीपी के एक जवान की मौत हो गई जबकि उसके साथ सवार चार अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:20 AM (IST)
Accident In Bulandshahr: स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, ITBP जवान की मौत, चार अन्‍य घायल
बुलंदशहर में एक हादसे में एक जवान की मौत हो गई।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Accident In Bulandshahr बुलंदशहर में रविवार को हुए एक हादसे में आइटीबीपी के एक जवान की मौत हो गई जबकि चार अन्‍य लोग घायल हो गए। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में खुर्जा रोड पर रविववार की देर शाम वाहन को बचाने के चक्कर में स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। जिसमे सवार पांच लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने कार के शीशे तोड़कर निकाला सभी को बाहर निकाला। मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार को भिजवाया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

घायलों का इलाज

मृतक और कार सवार क्षेत्र के गांव सिरोधन निवासी बताए गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिह ने बताया कि मृतक पवन कुमार यादव 30 पुत्र जगमाल है। जो दिल्ली में आइटीबीपी में तैनात बताया जा रहा है। दुर्घटना के बाद घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायलों और मृतक के स्‍वजन को भी सूचित कर दिया है। मौके पर लोगों की भीड़ ने भी कार सवारों की सहायता की। स्‍वजन भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी।

chat bot
आपका साथी