Accident In Bulandshahr: हाइवे पर टला बड़ा हादसा, अचानक अनियंत्रित होकर पलटी कपड़ों से लदी मेटाडोर, दो घायल

Accident In Bulandshahr टायर फटने से मेटाडोर अनियंत्रित होकर हाईवे-91 पर पलट गई। हादसे में मेटाडोर चालक समेत दो लोग घायल हो गए। जिन्हें लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। उधर मेटाडोर के सड़क पर पलटने के कारण वाहनों की रफ्तार पर भी ब्रेक लग गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 02:40 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 02:40 PM (IST)
Accident In Bulandshahr: हाइवे पर टला बड़ा हादसा, अचानक अनियंत्रित होकर पलटी कपड़ों से लदी मेटाडोर, दो घायल
बुलंदशहर में सड़क हाइसे में दो घायल।

बुलंदशहर, जेएनएन। टायर फटने से मेटाडोर अनियंत्रित होकर हाईवे-91 पर पलट गई। हादसे में मेटाडोर चालक समेत दो लोग घायल हो गए। जिन्हें लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। उधर मेटाडोर के सड़क पर पलटने के कारण वाहनों की रफ्तार पर भी ब्रेक लग गया।

यह है मामला

खुर्जा के गांव किला निवासी वीरपाल सिंह मेटाडोर में अलीगढ़ से साड़ी समेत अन्य कपड़े लादकर खुर्जा आ रहा था। जब मेटाडोर हाईवे-91 पर अरनिया थाना क्षेत्र में गांव ढकपुरा के निकट पहुंची, तो इसी दौरान मेटाडोर का टायर फट गया। जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई। हादसे में मेटाडोर चालक वीरपाल और खुर्जा निवासी अखिलेश गुप्ता घायल हो गए। लोगों ने दोनों को गांव मुनि स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

उधर पलटने के बाद मेटाडोर का सामान भी हाईवे पर फैल गया। जिस कारण अलीगढ़ की तरफ से आने वाले वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। मेटाडोर को सड़क किनारे कराया कराते हुए सामान को हटाया गया। जिसके बाद हाईवे पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से सुचारू हो सका।

chat bot
आपका साथी