Accident In Bulandshahr: बुलंदशहर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा घायल

Accident In Bulandshahr बुलंदशहर में रविवार की शाम को एक बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में बाइक पर दो युवकों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:50 PM (IST)
Accident In Bulandshahr: बुलंदशहर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा घायल
बुलंदशहर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। Accident In Bulandshahr बुलंदशहर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जिले के सिकन्दराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलसूरी निवासी 21 वर्षीय तरुण पुत्र किरनपाल अपने साथी धर्मेंद्र निवासी गर्वेशपुर थाना शिकारपुर के साथ बाइक से ओधोगिक क्षेत्र सिथत ग्लोबल अस्पताल परिचित को देखकर रविवार देर शाम लौट रहे थे। लौटते समय ओधोगिक क्षेत्र में बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई। जिस कारण डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि हेलमेट भी टूट गया ओर तरुण की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। घायल को उपचार को भिजवाया है।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

वहीं दूसरी ओर डिबाई में पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने आए एक युवक की बाइक में सामने से आ रहे एक कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा युवक घायल हो गया। घटना के बाद कैंटर चालक मौके पर कैंटर छोड़ कर फरार हो गया। जनपद अलीगढ़ थाना जवां के गांव सूरजपुर निवासी जितेन्द्र कुमार (19) पुत्र तरूण कुमार क्षेत्र के गांव सतोहा में अपनी रिश्तेदारी में आया था।

मौके पर हो गई मौत

रविवार शाम को जितेन्द्र कुमार अपने एक साथी के साथ अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने कादरी बाग स्थित एक पेट्रोल पंप पर आया था। उसी दौरान सामने से आ रहे एक कैंटर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे जितेन्द्र कुमार की मौके पर मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठा उसका साथी आकाश कुमार निवासी कादरी बाग घायल हो गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा कैंटर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने चालक से भी पूछताछ की है।

chat bot
आपका साथी