Accident In Bijnor: बिजनौर में ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत, तीन गंभीर घायल

Accident In Bijnor नजीबाबाद हाईवे पर शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव स्वाहेड़ी के पास मंगलवार रात एक बाइक सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में घुस गई। जोरदार टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए।

Taruna TayalWed, 01 Dec 2021 11:44 AM (IST)
बिजनौर में ट्रक में घुसी बाइक युवक की मौत।

बिजनौर, जेएनएन। तहसील धामपुर क्षेत्र के स्योहारा और भूतपुरी में अलग-अलग स्थानों पर हुए दो हादसों में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्योहारा में ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत हुई, जबकि भूतपुरी में कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

धामपुर तहसील के स्योहारा में बुधवार दोपहर ठाकुरद्वारा रोड पर स्थित रामगंगा नदी के पुल के पास एक बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। जिसमें 32 वर्षीय राजीव कुमार पुत्र धर्मपाल सिंह निवासी गांव हुजरा मिलक, थाना डिलारी जिला मुरादाबाद की मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे उसके रिश्तेदार बलराम पुत्र प्रेमराज निवासी गांव हुजरा मिलक और नरेंद्र कुमार पुत्र नत्थू सिंह निवासी गांव जाफराबाद थाना रेहड़ गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्योहारा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया है कि राजीव स्योहारा के गांव सदाफल में मंगलवार रात अपनी बुआ के घर भात देने आया था। बुधवार दोपहर वहां से तीनों एक ही बाइक पर वापस जा रहे थे। स्वजन के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष आशीष कुमार तोमर का कहना है कि मृतका की पत्नी अंशु की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

दूसरी घटना कोतवाली अफजलगढ़ के भूतपुरी क्षेत्र में काशीपुर हरिद्वार नेशनल हाईवे-74 पर गांव माननगर के सामने हुई। जिसमें एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें 30 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र अजय कुमार शर्मा निवासी गांव आलमपुर गांवड़ी थाना अफजलगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया। राहुल जिओ कंपनी में मार्केटिंग का कार्य करता है। बताया गया है कि टक्कर के बाद बाइक कार के अगले चैंबर में फंस गई और काफी दूर तक युवक बाइक सहित घिसटता हुआ चला गया। राहुल को भूतपुरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.