Accident In Bijnor: बिजनौर में कार और बाइक की भिड़ंत में तीन युवक घायल, दो की हालत गंभीर

Accident In Bijnor कार और बाइक की भिड़ंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दो युवकों को चिंताजनक हालत में बिजनौर रेफर कर दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:16 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:16 PM (IST)
Accident In Bijnor: बिजनौर में कार और बाइक की भिड़ंत में तीन युवक घायल, दो की हालत गंभीर
बिजनौर में कार और बाइक की भिड़ंत में तीन युवक घायल।

बिजनौर, जेएनएन। कार और बाइक की भिड़ंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दो युवकों को चिंताजनक हालत में बिजनौर रेफर कर दिया। कार चालक मौके से फरार हो गए।

यह है मामला

नगर के मोहल्ला सरायमीर निवासी रिहान पुत्र मनावर, उमर पुत्र फ़रीद व बिश्नोई सराय निवासी मोहम्मद शारिक पुत्र साजिद दवाई लेने नजीबाबाद गए थे। दवाई लेने के बाद तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर नगीना आ रहे थे, जब उनकी बाइक बृहस्पतिवार शाम नगीना नजीबाबाद मार्ग स्थित ग्राम बुंदकी के पास पहुंची तो सामने की ओर से आ रही तेज गति की कार की उनकी बाइक से भिड़ंत हो गई, जिसमें तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौका पाकर कार चालक कार लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने सभी घायलों को सीएचसी नगीना में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने रिहान व मौहम्मद शारिक को चिंताजनक हालत में बिजनौर रेफर कर दिया। परिजनों द्वारा पुलिस को जानकारी नहीं दी गई है। 

chat bot
आपका साथी