बिजनौर में हादसा: पंजाब से आ रही तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, छह गंभीर घायल- 42 यात्री थे सवार

Accident In Bijnor नूरपुर में डिवाइडर से टकराकर पंजाब से गौंड़ा जा रही बस पलट गई। हादसे में छह लोग गंभीर घायल हो गए जिसमें दो की हालत गंभीर हो गई। इन घायलों को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 11:31 AM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 11:31 AM (IST)
बिजनौर में हादसा: पंजाब से आ रही तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, छह गंभीर घायल- 42 यात्री थे सवार
बिजनौर में पलटी तेज रफ्तार बस ।

बिजनौर, जेएनएन। नूरपुर में डिवाइडर से टकराकर पंजाब से गौंड़ा जा रही बस पलट गई। हादसे में छह लोग गंभीर घायल हो गए, जिसमें दो की हालत गंभीर हो गई। इन घायलों को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व यात्रियों को अस्‍पताल पहुंचाया। मौके पर पुलिस इन घायलों की जानकारी जुटा रही है। प्राइवेट बस को भी हाईवे से हटवा दिया गया है। बस भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई है।

पानीपत-खटीमा हाईवे पर नूरपुर थाना क्षेत्र के लज्जावती पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार रात एक बजे लुधियाना (पंजाब) से गौंडा जा रही प्राइवेट बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाडर से जा टकराई। जोरदार टक्कर लगने से बस पलट गई। बस के पलटते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर सीओ चांदपुर और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोग भी जमा हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में सवार 42 यात्रियों को बाहर निकाला गया। हादसे में सुभाष शुक्ला पुत्र घनश्याम निवासी गांव रामपुर खरेजोत थाना कोतवाली देहात जिला बलरामपुर और अमरजीत पुत्र राधेश्याम निवासी ग्राम रामपुर थाना रानीपुर जिला बहराइच गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को हादसे में हाथ कट गया। वहीं चार और सवारियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अन्‍य यात्रियों को भेजा गया

पुलिस ने बताया कि छह यात्रियों के गंभीर घायल होने पर उन्‍हें मेरठ के अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। जबकि जिन सवारियों को मामूली चोंटे आईं, उन्‍हें प्राथमिक उपचार के बाद वापस उनके गंतव्‍य की ओर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि घायल छह में दो की ज्‍यादा हालत गंभीर है, उनका इलाज जारी है।

बारिश की वजह से अनियंत्रित हुई बस

हाईवे पर आ रही तेज रफ्तार बस बारिश की वजह से पलट गई। स्‍थानीय लोगों ने बताया कि बस तेज रफ्तार से चल रही थी। बारिश के बीच में ही बस अचानक से पलट गई और बड़ा हादसा हो गया।  

chat bot
आपका साथी