Accident In Bijnor: बिजनौर में पेड़ से टकराई बाइक चचेरे भाइयों की मौत, स्‍वजनों ने किया हंगामा लगाया जाम

बिजनौर में एक बाइक सड़क किनारे गिरे हुए पेड़ से टकरा गई। हादसे में चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतक के स्‍वजनों ने वन विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मौके पर जमकर हंगामा क‍िया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:21 PM (IST)
Accident In Bijnor: बिजनौर में पेड़ से टकराई बाइक चचेरे भाइयों की मौत, स्‍वजनों ने किया हंगामा लगाया जाम
बिजनौर में पेड़ से टकराई बाइक चचेरे भाइयों की मौत।

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर चांदपुर मार्ग पर  गांव भवानीपुर के पास एक बाइक सड़क किनारे गिरे हुए पेड़ से टकरा गई। हादसे में चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों  ने वन विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मौके पर जमकर हंगामा किया और जाम लगा दिया ।सूचना पर पहुंचे पुलिस के आला अफसरों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करने का प्रयास में लगे थे ।

यह है मामला

नहटौर थाना क्षेत्र के गांव तालमपुर निवासी अक्षय कुमार 22 वर्ष और अभिषेक कुमार 18 वर्ष तहेरे चचेरे भाई थे। शनिवार की देर शाम दोनों भाई हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव जलाउदीपुर से अपनी बहन के घर से एक बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। नहटौर- चांदपुर मार्ग पर स्थित गांव भवानीपुर के निकट आंधी में सड़क पर गिरे हुए एक पेड़ से उनकी बाइक टकरा गई। इससे बाइक सवार उक्त दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी पाकर मृतकों के स्वजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों पर मार्ग से आंधी में गिरा हुआ पेड़ न हटाने का आरोप लगाते हुए मौके पर जमकर हंगामा किया और मार्ग पर जाम लगा दिया। मार्ग पर जाम लगने से दोनों और वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। इस दौरान वाहन चालकों और राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

नहटौर और हल्दौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को  समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का काफी प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण वन विभाग पर कार्रवाई की ज़िद पर अड़े रहे । उन्होंने पुलिस को शवो को मौके से उठाने नहीं दिया ।समाचार लिखे जाने तक उक्त मार्ग पर जाम लगा हुआ था और पुलिस ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास करने में जुटी थी। उधर थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार का कहना है कि ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का प्रयास किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी