बागपत में शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को कैंटर ने मारी टक्‍कर, एक की मौत

Accident In Baghpat बागपत में मंगलवार को तेज रफ्तार कैंटर चालक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्‍कर मार दी इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दो अन्‍य युवक इस हादसे में घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:10 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:10 AM (IST)
बागपत में शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को कैंटर ने मारी टक्‍कर, एक की मौत
बागपत में मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत के चांदीनगर में मंगलवार की सुबह रटौल ढीकोली मार्ग पर पांची गांव के पास तेज रफ्तार कैंटर चालक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौक पर ही मौत हो गयी। जबकि दो अन्‍य युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को सीएचसी पिलाना भेजा गया है। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद मृतक के स्‍वजन में कोहराम मच गया।

तीनों शादी समारोह में जा रहे थे

लहचोडा निवासी 23 वर्षीय सचिन पुत्र हरपाल अपने जीजा दयाराम निवासी बसोद और गोलू निवासी लोनी के साथ बाइक से अपनी रिश्तेदारी नवादा थाना बालैनी में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। सुबह सात बजे के करीब जैसे ही ये तीनों पांची गांव के पास पहुंचे। तभी सामने से आए तेज रफ्तार चीनी से भरे कैंटर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में सचिन की मौके पर ही मौत हो गई, सचिन का जीजा दयाराम और गोलू गंभीर रूप से घायल हो गये। कैंटर चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज़ के लिए पिलाना सीएचसी भेजा है। जबकि मृतक का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कैंटर को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी