बागपत कोतवाली से फरार हत्यारोपित स्वजन समेत गिरफ्तार, दस हजार का इनामी है बदमाश

कोतवाली से फरार हुआ दहेज हत्यारोपित व पुलिस हिरासत से फरार 10 हजार के इनामी को पुलिस ने उसके चार स्वजन के साथ गिरफ्तार कर लिया। पलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। आरोपित के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा कोतवाली में दर्ज।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 10:02 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 10:02 PM (IST)
बागपत कोतवाली से फरार हत्यारोपित स्वजन समेत गिरफ्तार, दस हजार का इनामी है बदमाश
कोतवाली से फरार हत्यारोपित स्वजन समेत गिरफ्तार।

बागपत, जेएनएन। कोतवाली से फरार हुआ दहेज हत्यारोपित व पुलिस हिरासत से फरार 10 हजार के इनामी को पुलिस ने उसके चार स्वजन के साथ गिरफ्तार कर लिया। पलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया है।

इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि शहर में छह अक्टूबर-2021 को रूपा की दहेज की मांग को लेकर हत्या कर दी गई थी। उसके पति अमित आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। कुछ दिन पहले पुलिस हत्यारोपित अमित को पकड़कर कोतवाली लाई थी, लेकिन वह कोतवाली से फरार हो गया था। उस पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही थी।

शुक्रवार को शहर के रेलवे स्टेशन से हत्यारोपित व पुलिस हिरासत से फरार दस हजार के इनामी अमित पुत्र धन सिंह, अमित के भाई प्रधुमन व उसके पिता धन सिंह निवासी गुराना रोड, कमलानगर व दो अन्य आरोपित महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जिला कारागार भेज दिया। आरोपित अमित के खिलाफ दहेज हत्या और पुलिस हिरासत से फरार होने का मुकदमा दर्ज है।

chat bot
आपका साथी