अबरार ने लोनी से स्काíपयो और 25 हजार की लूट की थी

टीपीनगर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पिस्टल के साथ पकड़ा गया अबरार शातिर अपराधी ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:16 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:16 AM (IST)
अबरार ने लोनी से स्काíपयो और 25 हजार की लूट की थी
अबरार ने लोनी से स्काíपयो और 25 हजार की लूट की थी

मेरठ,जेएनएन। टीपीनगर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पिस्टल के साथ पकड़ा गया अबरार शातिर अपराधी है। छह माह पहले अबरार ने गाजियाबाद के लोनी में व्यापारी से स्काíपयो और 25 हजार की नकदी लूट ली थी। लूटी गई स्काíपयो को चेकिंग के दौरान अबरार जयपुर में छोड़कर भाग गया था। तब से उसकी तलाश में राजस्थान और गाजियाबाद पुलिस लगी हुई है। मेरठ में भी वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा था।

रविवार को चेकिंग के दौरान टीपीनगर पुलिस के हत्थे चढ़े सरधना के नानू गाव निवासी अबरार ने नाम बदलकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश की थी। पुलिस ने आनलाइन रिकार्ड में देखा तो पता चला कि बदमाश का असली नाम अबरार है। जोन के सभी थानों में उसका आपराधिक इतिहास खंगाला गया। व्यापारी को लूटने से पहले भी अबरार राजस्थान में दो घटनाओं को अंजाम दे चुका था। अब लोनी पुलिस उससे पूछताछ के लिए मेरठ पहुंची है। इंस्पेक्टर टीपीनगर विवेक शर्मा ने बताया कि अबरार से लोनी पुलिस पूछताछ कर रही है। राजस्थान पुलिस को भी उसके बारे में सूचित कर दिया है।

नवनियुक्त प्रभारी ने सरधना थाने का लिया चार्ज: सरधना थाने में सोमवार को नवनियुक्त थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा ने चार्ज ले लिया। लेकिन, उनके सामने सुहेल हत्याकांड का राजफाश व रूबी हत्याकांड में शव को बरामद करना चुनौती होगा।

बता दें कि थाना क्षेत्र के दबथुवा में कई माह पहले मेरठ-करनाल हाईवे पर खिर्वा जलालपुर निवासी सुहेल पुत्र निजामुद्दीन स्क्रैप व्यापारी की बाइक सवार बदमाशों ने लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। थाने के निवर्तमान इंस्पेक्टर बृजेश कुमार का दावा था कि जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होंगे। लेकिन, सफलता नहीं मिली। वहीं, पुलिस ने बीते दिनों रूबी हत्याकांड में मृतका के पति मुख्य आरोपित कवि दीपक निराला को जेल भेज दिया था। साथ ही उसका साथ देने वाले अन्य आरोपितों की तलाश में मोबाइल की सीडीआर खंगालनी शुरू कर दी थी। लेकिन, पुलिस आज तक रूबी के शव की तलाश नहीं कर पाई। उधर, हाल ही नानू पुल पर चालक को बंधक बनाकर बदमाश सरिया लदा कैंटर लेकर फरार हो गए थे। हालांकि बदमाश मोहिद्दीनपुर के पास खरखौदा रोड पर कैंटर छोड़कर भाग गए थे। ऐसे में नवनियुक्त थाना प्रभारी के लिए कई मामलों का राजफाश करना टेड़ी खीर होगा।

chat bot
आपका साथी