ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीट्यूड टेस्ट में आल इंडिया में नौवीं रैंक हासिल करने वाले अभिषेक बनाना चाहते हैं कैंसर की दवा

मेरठ के अभिषेक राय ने ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीट््यूड टेस्ट (जीपैट) में आल इंडिया नौवीं रैंक हासिल की। इसके लिए शुक्रवार को डा. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी लखनऊ में उन्हें सम्मानित किया गया। अभिषेक ने बताया कि वह आगे चलकर दवा के क्षेत्र में रिसर्च करना चाहेंगे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:01 PM (IST)
ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीट्यूड टेस्ट में आल इंडिया में नौवीं रैंक हासिल करने वाले अभिषेक बनाना चाहते हैं कैंसर की दवा
कैंसर की दवा बनाना चाहते हैं अभिषेक।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के अभिषेक राय ने ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीट््यूड टेस्ट (जीपैट) में आल इंडिया नौवीं रैंक हासिल की। इसके लिए शुक्रवार को डा. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी लखनऊ में उन्हें सम्मानित किया गया। अभिषेक ने बताया कि वह आगे चलकर दवा के क्षेत्र में रिसर्च करना चाहेंगे। वह कैंसर की दवा बनाना चाहते हैं।

एमआइईटी में फार्मेसी के छात्र अभिषेक ने अब आइआइटी बीएचयू में प्रवेश लिया है। एकेटीयू की ओर से ग्रेजुएट एप्टीट््यूड टेस्ट इन इंजीनियङ्क्षरग (गेट) और जीपैट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले टाप-10 छात्रों को बुलाया गया था। इसमें अभिषेक को टेबलेट और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। एकेटीयू के कुलपति

डा. विनय पाठक और प्रतिकुलपति प्रो. विनीत कंसल ने अभिषेक को सम्मानित किया। एमआइईटी के चेयरमैन विष्णु शरण, वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल, डायरेक्टर डा. मयंक गर्ग, डीन एकेडमिक डीके शर्मा, निदेशक फार्मेसी नितिन शर्मा ने बधाई दी।

chat bot
आपका साथी