मुजफ्फरनगर में अपराध से तौबा, गुनाहों की माफी मांगते हुए हाथ जोड़कर सरेंडर करने थाने पहुंचा हिस्‍ट्रीशीटर

मुजफ्फरनगर में सोमवार को नगर कोतवाली परिसर में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां एक हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़े हुए पहुंचा और गुनाहों की माफी मांगते हुए आगे से कोई अपराध न करने की कसम खाई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:40 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:52 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में अपराध से तौबा, गुनाहों की माफी मांगते हुए हाथ जोड़कर सरेंडर करने थाने पहुंचा हिस्‍ट्रीशीटर
मुजफ्फरनगर में अपराध से तौबा करते हुए हिस्‍ट्रीशीटर खुद की थाने पहुंच गया।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। History sheeter surrendered योगी सरकार में अपराधियों पर लगातार कस रहे शिकंजे का ही परिणाम है कि अपराधी अब अपराध से तौबा करने लगे हैं। सोमवार को कुछ ऐसा ही नजारा नगर कोतवाली परिसर में देखने को मिला। यहां एक हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़े हुए पहुंचा और गुनाहों की माफी मांगते हुए आगे से कोई अपराध न करने की कसम खाई।

गुनाह न खाने की कसम

उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। हिस्ट्रीशीटर बसरुद्दीन उर्फ छोटा निवासी खालापार ने थानाध्यक्ष आनंद देव मिश्रा के समक्ष हाथ जोड़ते हुए पहुंचा। बताया कि वह नगर कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आगे से कोई गुनाह न करने की कसम खाई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। नगर कोतवाल आनंद देव मिश्रा ने बताया कि आरोपित पर कई मामले दर्ज है। पुलिस हिस्‍ट्रीशीटर से पूछताछ कर रही है।

अवैध असलाह, शराब तस्कर सहित नौ का चालान

पुरकाजी : पुलिस ने वारंटियों, मारपीट करने वाले, शराब तस्कर व अवैध असलाह रखने वाले सहित आठ लोगों का चालान कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि कैल्लनपुर से शकरपुर जाने वाले रास्ते मे रजवाहे की पुलिया से कैल्लनपुर निवासी दीपक पुत्र उमेश को गिरफ्तार किया। तलाशी में आरोपित से 315 बोर का तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। अब्दुलपुर में दो पक्षों में पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। पुलिस ने अमित व अमर के अलावा मोंटी को गिरफ्तार कर लिया। वारंटियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में शकरपुर, लक्सर रोड निवासी फऱमान हाल निवासी बरला, भोजाहेड़ी निवासी गुफऱान व सलमान को कोर्ट से हुए वारंट के चलते गिरफ्तार कर लिया। खादर के आयकी मोड़ से दादूपुर निवासी अंग्रेज पुत्र गुरूदयाल को पाँच लीटर शराब के साथ पकड़ लिया। बताया कि पुलिस ने सभी नौ आरोपितों का चालान कर दिया।

वारंटी गिरफ्तार कर जेल भेजा

सिसौली : भौराकलां पुलिस ने वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना क्षेत्र के मुंडभर गांव निवासी विकास के विरुद्ध बुढ़ाना न्यायालय में मारपीट के आरोप में मुकदमा विचाराधीन है। विकास काफी समय से न्यायालय में हाजिर नहीं हो रहा था। इस कारण न्यायालय ने उसके विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए थे । भौंराकला पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी