खड़ी गाड़ी में कार सवार युवक ने मारी टक्कर..बाल-बाल बचा हादसा

दबथुवा थाना क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे पर गुरुवार देर रात खड़ी गाड़ी में कार सवार युवक ने पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ लेकिन कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:29 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:29 AM (IST)
खड़ी गाड़ी में कार सवार युवक ने मारी टक्कर..बाल-बाल बचा हादसा
खड़ी गाड़ी में कार सवार युवक ने मारी टक्कर..बाल-बाल बचा हादसा

मेरठ, जेएनएन। दबथुवा थाना क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे पर गुरुवार देर रात खड़ी गाड़ी में कार सवार युवक ने पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि, इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई।

कुरुक्षेत्र के लाडवा गांव निवासी चालक सुलेंद्र पुत्र रत्नसिंह, जयपाल पुत्र श्यामलाल पिकअप में टमाटर की कैरट लेकर मेरठ सब्जी मंडी आ रहा था। जब वह दबथुवा के मेरठ-करनाल हाईवे पर पहुंचा तो पिकअप का टायर पंक्चर हो गया। इस पर वह ठीक करने लगे। इसी दौरान पीछे से कार सवार अंबाला निवासी भूपेंद्र यादव पुत्र नन्हेलाल ने पिकअप में टक्कर मार दी। इस दौरान कार में महिला सहित चार लोग सवार थे। गनीमत रही कि आसपास कोई और वाहन सवार नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। चालक भूपेंद्र ने बताया कि गाड़ी का अचानक ब्रेक का पेंडिल टूट गया था। वहीं, अन्य लोगों को दूसरी गाड़ी से मेरठ भिजवा दिया गया।

सेल्समैन के साथ मारपीट : दबथुवा गांव के शराब के ठेके पर मनपसंद बीयर न देने पर नशे में धुत युवकों ने सेल्समैन से मारपीट कर दी, जिसमें वह घायल हो गया। दबथुवा  के ठेके पर जितेंद्र सेल्समैन है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव निवासी चार युवक उनकी दुकान पर आए और बीयर मांगने लगे। जब उन्होंने दुकान पर मांगा गया ब्रांड न होने की बात की तो आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन जब तक आरोपित फरार हो गए थे। इस मामले में पीड़िति ने अभी तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी