शामली में रहस्‍यमय ढ़ग से गायब युवती पुलिस को मिली, बोली-परिजनों से है जान का खतरा; जबरदस्‍ती कराई थी शादी Shamli News

एक युवती ने स्वजनों पर जबरदस्ती शादी कराने का आरोप लगाते हुए अपने माता-पिता और पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया। यह सुनकर उसकी मां कोतवाली में बेहोश हो गई। युवती की इच्छा के मुताबिक अदालत के आदेश पर उसे पुलिस सुरक्षा में दिल्ली भेज दिया गया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:59 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:59 PM (IST)
शामली में रहस्‍यमय ढ़ग से गायब युवती पुलिस को मिली, बोली-परिजनों से है जान का खतरा; जबरदस्‍ती कराई थी शादी Shamli News
शामली में युवती के मिलने के बाद युवती ने परिजनों पर आरोप लगाया।

बागपत, जेएनएन। एक युवती ने स्वजनों पर जबरदस्ती शादी कराने का आरोप लगाते हुए अपने माता-पिता और पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया। यह सुनकर उसकी मां कोतवाली में बेहोश हो गई। युवती की इच्छा के मुताबिक अदालत के आदेश पर उसे पुलिस सुरक्षा में दिल्ली भेज दिया गया। शामली के कैराना थानाक्षेत्र की युवती अपने परिवार के साथ करीब दो साल से बागपत कोतवाली क्षेत्र के ईंट भट्ठे पर रहती थी। स्वजनों ने गत दस सितंबर को उसकी शादी पंजाब में की थी। युवती चार दिन ही ससुराल में रही। फिलहाल वह मायके में आई हुई थी।

रहस्‍यमय ढंग से हुई थी गायब

युवती भट्ठे से तीन दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। उसके पिता ने 26 सितंबर को कोतवाली पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवती सोमवार को खुद ही कोतवाली पहुंची। पुलिस ने उसके एसडीएम कोर्ट में बयान दर्ज कराए। केस के विवेचक एवं सरूरपुर चौकी प्रभारी गजेंद्र सिंह के मुताबिक, युवती ने बयान में कहा कि परिवार वालों ने उसकी शादी जबरदस्ती कराई थी।

भाइयों और माता-पिता से बताया जान का खतरा

युवती न अपने माता-पिता के साथ रहना चाहती है और न पति के साथ। युवती ने अपने माता-पिता और भाइयों से जान का खतरा बताया। उसने इच्छा जताई कि उसे स्वतंत्र छोड़ दिया जाए। वह कहीं भी मजदूरी करके गुजारा कर लेगी। युवती ने पुलिस को लिखकर दिया कि वह दिल्ली में अपने परिचित के पास रहती है, लिहाजा वह दिल्ली ही जाना चाहती है। 

chat bot
आपका साथी