मेरठ से एक सप्ताह पहले लापता किशोरी का सुराग नहीं, थाने के चक्कर लगाकर थक गए स्‍वजन

मेरठ निवासी महिला के मुताबिक एक सप्ताह पहले उनकी बेटी लापता हो गई। स्वजन ने आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाश की लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चला। बार-बार थाने के चक्कर काटने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:47 PM (IST)
मेरठ से एक सप्ताह पहले लापता किशोरी का सुराग नहीं, थाने के चक्कर लगाकर थक गए स्‍वजन
मेरठ से लापता किशोरी का सुराग नहीं, थाने के चक्कर लगाकर थक गए स्‍वजन

मेरठ, जागरण संवाददाता। एक सप्ताह पहले संदिग्ध हालत में लापता हुई किशोरी की बरामदगी के लिए स्वजन ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। उनका कहना है कि बार-बार थाने के चक्कर काटने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। एसपी के आश्वासन पर हंगामा कर रहे स्वजन शांत हुए।

यह है मामला

परतापुर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी महिला के मुताबिक एक सप्ताह पहले उनकी नाबालिग बेटी सामान लेने बाजार गई थी। किशोरी कई घंटे तक वापस नहीं लौटी तो स्वजन ने आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाश की, लेकिन दो दिन बीत जाने के बावजूद किशोरी का कुछ पता नहीं चला। किशोरी की मां ने जिला बागपत थाना खेकड़ा ग्राम सुनहेड़ा निवासी प्रिंस और संदीप पर संदेह जाहिर करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे किशोरी के स्वजन का आरोप है कि दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। विवेचक बार-बार आश्वासन देकर उन्हें टरका देता है। शिकायत सुन रहे एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने विवेचक को फटकार लगाते हुए परतापुर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए है।

पति पर लगाया मारपीट का आरोप

मेरठ। सरधना कस्बा निवासी विवाहिता ने शनिवार को अपने पति पर मारपीट व अभद्रता का आरोप लगाकर तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रभात नगर निवासी श्वेता जैन का आरोप है कि उसके पति ने शुक्रवार देर रात मामूली कहासुनी पर मारपीट कर दी। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपित ने अभद्रता भी की। पुलिस ने पीड़िता को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नशे में धुत दबंगों ने युवक को पीटा 

मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र के कालंद निवासी युवक ने दबंगों पर मारपीट का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है। कालंद निवासी रवि कुमार पुत्र सुंदर ने बताया कि वह शनिवार को अपनी पत्नी शिवानी के साथ जंगल में घास लेने जा रहा था। आरोप है कि इसी बीच कुछ युवक शराब के नशे में धुत होकर बैठे थे। उन्‍होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। जब रवि ने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी