मेरठ में कार खड़ी करने को लेकर भाजपा नेता और दारोगा के बीच खींचतान

मेरठ के कंकरखेड़ा में पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा निवासी भाजपा नेता विनय बिरालिया और उनके पड़ोसी पीएसी के दारोगा के बीच आंबेडकर रोड पर कार खड़ी करने को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बड़ा कि दोनों पक्षों में गाली गलौज तक होने लगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 12:20 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 12:20 AM (IST)
मेरठ में कार खड़ी करने को लेकर भाजपा नेता और दारोगा के बीच खींचतान
कंकरखेड़ा बाजार में कार खड़ी करने को लेकर भाजपा नेता और दारोगा में ठनी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के कंकरखेड़ा बाजार में कार खड़ी करने को लेकर शनिवार को भाजपा नेता और पड़ोसी पीएसी के दारोगा के बीच कहासुनी हो गई। दोनों पक्ष थाने पहुंचे और तहरीर दी। मगर, बाद में दोनों पक्षों से आए लोगों ने समझौता करा दिया।

कहासुनी हुई

पुलिस के मुताबिक, कंकरखेड़ा निवासी भाजपा नेता विनय बिरालिया और उनके पड़ोसी पीएसी के दारोगा के बीच आंबेडकर रोड पर कार खड़ी करने को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बड़ा कि दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगी। एक दूसरे को भुगतने की धमकी देने लगे। दारोगा का आरोप था कि उसके साथ खींचतान की गई है। दोनों पक्ष अपनी-अपनी तहरीर लेकर कंकरखेड़ा थाने पहुंचे और पुलिस को प्रकरण बताया।

बाद में कराया समझौता

पुलिस ने तहरीर पर कार्रवाई करने को कहा। इसी बीच विनय बिरालिया पक्ष से भाजपा नेता गुल्लू ठाकुर समेत अन्य भाजपाई व पीएसी के दारोगा के पक्ष से भी अन्य लोग पहुंच गए। दोनों लोगों को समझाया गया, जिसके बाद दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना को कार खड़ी करने को लेकर झगड़ा हुआ था, दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।

युवती ने पड़ोसी युवक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

कंकरखेड़ा की नंगलाताशी निवासी एक युवती ने अपने पड़ोसी युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत करने पर युवक धमकी दे रहा है। शनिवार को पीडि़ता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और तहरीर दी। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नाबालिग किशोरी लापता, गुमशुदगी दर्ज

कंकरखेड़ा निवासी एक 14 वर्षीय किशोरी अपने घर से किसी काम को कहकर बाजार गई थी। उसके बाद किशोरी वापस अपने घर नहीं पहुंची। स्वजनों ने उसको काफी तलाश किया, मगर कहीं पता नहीं चला। पीडि़त स्वजनों ने अपने नाते-रिश्तेदारों में भी किशोरी के बारे में पूछा, मगर निराशा हाथ लगी। पीडि़त स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी