ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार युवक को कुचला

सरधना-बिनौली रोड स्थित खंड विकास कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर ईंटों से ल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:15 PM (IST)
ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार युवक को कुचला
ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार युवक को कुचला

मेरठ, जेएनएन। सरधना-बिनौली रोड स्थित खंड विकास कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली ने पीछे से आ रहे बाइक सवार युवक को कुचल दिया। शोर-शराबा होने पर आसपास के दुकानदारों को आता देख चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया। मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

सरधना-बिनौली रोड पर शनिवार शाम ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली जा रही थी। लोगों ने बताया कि इस दौरान पीछे से बाइक पर सवार युवक आया और साइड से निकलने लगा। तभी वह अचानक ट्राली के पिछले पहिए के नीचे आ गया। हालांकि, इस दौरान युवक ने हेलमेट भी पहन रखा था। वहीं, तेज आवाज होने पर चालक ने ट्रैक्टर रोक दिया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोगों को आता देख चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। साथ ही पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली व क्षतिग्रस्त बाइक को थाने ले आई। लोगों ने बताया कि पुलिस को युवक की जेब से मोबाइल मिला है। एसएसआइ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि युवक के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। अभी कोई सफलता नहीं मिली है।

ससुरालियों पर मारपीट का आरोप : कस्बे के मोहल्ला आजाद नगर निवासी चांदनी ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति सहित ससुराल वाले के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाकर तहरीर दी है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आज साप्ताहिक पैंठ नहीं लगेगी

सरधना : नपा ने रविवार को लगने वाली साप्ताहिक पैंठ को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया है। बता दें कि रविवार को जैन समाज द्वारा श्री दिगंबर जैन शोभायात्रा निकाली जाएगी। यह जानकारी ईओ कार्यवाहक अमित कुमार भारतीय ने प्रेस नोट जारी कर जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी