मुश्किल में फंसी एक छात्रा, एक शख्स दे रहा कत्ल की धमकी, पुलिस ने भी मुंह मोड़ा

महिलाओं से संबंधित अपराधों के मामलों में थाना स्तर पर पुलिस की गंभीरता नहीं दिख रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:33 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:33 PM (IST)
मुश्किल में फंसी एक छात्रा, एक शख्स दे रहा कत्ल की धमकी, पुलिस ने भी मुंह मोड़ा
मुश्किल में फंसी एक छात्रा, एक शख्स दे रहा कत्ल की धमकी, पुलिस ने भी मुंह मोड़ा

मेरठ, जेएनएन। महिलाओं से संबंधित अपराधों के मामलों में थाना स्तर पर पुलिस की गंभीरता नहीं दिख रही है। दो दिन पहले एक छात्रा ने वाट्सएप काल कर दोस्ती का दबाव बना रहे मनचले की शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिस वजह से आरोपित का दुस्साहस और बढ़ गया। उसने दोस्ती न करने पर छात्रा के भाई की हत्या की धमकी दे डाली है। ऐसे में छात्रा व उसके स्वजन का घर से निकला दूभर हो गया है।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी छात्रा रेलवे रोड चौराहा स्थित एक कालेज में पढ़ती है। उसने कुछ दिन पहले कालेज के पास साइबर कैफे से फार्म भरवाया था। जिसमें छात्रा का मोबाइल नंबर भी अंकित किया गया था। वहीं से मनचले ने छात्रा का मोबाइल नंबर ले लिया और उसे काल करने लगा। परेशानी बढ़ने पर छात्रा ने आरोपित के नंबर को ब्लैक लिस्ट कर दिया तो उसने अन्य नंबर से छात्रा को वाट्सएप काल कर दोस्ती का दबाव बनाना शुरू दिया। छात्रा ने स्वजन को मामले की जानकारी दी। छात्रा के पिता के मुताबिक उन्होंने दो दिन पहले ब्रह्मपुरी थाने में आरोपित की फोटो व उसके नंबर के साथ तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिस वजह से आरोपित ने दुस्साहस दिखाते हुए छात्रा के भाई को मारने की धमकी दी है।

थाना प्रभारी ने भी टरकाया : छात्रा के पिता ने बताया कि वे गुरुवार को दोबारा थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह से मिलने उनके दफ्तर गए थे। उन्होंने कार्रवाई के बजाए उन्हें छात्रा का मोबाइल फोन लेकर साइबर सेल जाने के लिए बोल दिया। जिस वजह से छात्रा व उसके स्वजन आहत हैं।

chat bot
आपका साथी