बागपत में गैस का पाइप लीकेज से दम घुटकर युवक की मौत, डेढ़ महीन पहले ही हुई थी शादी

गैस पाइप के लीकेज होने से एक युवक की दम घुटने से मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पत्‍नी का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि युवक की डेढ़ माह पहले ही शादी हुई थी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:40 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:40 AM (IST)
बागपत में गैस का पाइप लीकेज से दम घुटकर युवक की मौत, डेढ़ महीन पहले ही हुई थी शादी
बागपत में युवक की दम घुटने से मौत।

बागपत, जेएनएन। गैस पाइप के लीकेज होने से एक युवक की दम घुटने से मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पत्‍नी का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि युवक की डेढ़ माह पहले ही शादी हुई थी। इस घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और स्‍वजन से जानकारी ली। पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया कि युवक की दम घुटने से मौत हुई है। पोस्‍टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है।

बाथरूम में गीजर का पाइप लीकेज होने से युवक का गैस के कारण दम घुट गया। इससे उसकी मौत हो गई।

कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी निवासी आयुष (25) पुत्र सुरेंद्र मंगलवार शाम स्नान करने के लिए बाथरूम में गया था। काफी देर तक युवक बाथरूम से नहीं निकला तो स्वजन ने आवाज लगाई, लेकिन युवक नहीं बोला। स्वजन व आस-पड़ोस के लोगों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो युवक बेहोशी की हालत में मिला। आनन-फानन में उसको जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा युवक के स्वजन से जानकारी ली। कोतवाली एसआइ सुभाष चंद्र का कहना है कि बाथरूम में पानी गरम करने के लिए गैस का गीजर लगा हुआ है। पाइप लीकेज होने के कारण बाथरूम में गैस से युवक का दम घुट गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

डेढ़ माह पहले हुई थी शादी

आयुष की गत 7 दिसंबर को शादी हुई थी। वह दिल्ली में अकाउंट का कार्य करता था। हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

chat bot
आपका साथी