मशीन के नीचे दबने से भट्ठा मजदूर की मौत

गांव खाईखेड़ा स्थित ईट भट्ठे में गारा मथने की मशीन के नीचे दबने से मंगलवार शाम मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:20 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:20 PM (IST)
मशीन के नीचे दबने से भट्ठा मजदूर की मौत
मशीन के नीचे दबने से भट्ठा मजदूर की मौत

मेरठ,जेएनएन। गांव खाईखेड़ा स्थित ईट भट्ठे में गारा मथने की मशीन के नीचे दबने से मंगलवार शाम गंभीर घायल मजदूर की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पीड़ित स्वजन ने भट्ठा मालिक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परीक्षितगढ़ के गांव पूठी निवासी शिव कुमार का 19 वर्षीय पुत्र राजेंद्र मवाना थाना क्षेत्र के गांव खाईखेड़ा में नत्थू के भट्ठे पर मजदूरी करता था। मंगलवार को वह मशीन से गारा मथ रहा था। इस बीच अचानक मशीन ऊपर गिरने से वह गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने उसे मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शाम को उसने दम तोड़ दिया। मृतक के स्वजन थाने पहुंचे और भट्ठा मालिक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृतक तीन भाई व दो बहनों में सबसे बड़ा था।

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। तहरीर मिली है जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, चालक घायल: बहसूमा बाईपास पर गांव कौल के समीप बुधवार को अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकरायी। दुर्घटना में कार चालक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मौके से उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

मेरठ के गगोल निवासी मुंदर सिंह बुधवार को दोपहर बहसूमा के गांव झुनझुनी स्थित रिश्तेदारी से वापस मेरठ लौट रहा था। जब वह बाइपास पर गांव कौल के समीप पहुंचा तभी किसी वाहन से बचाने के प्रयास में वह संतुलन खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकरायी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दिया। जासं

कोरोना महामारी से मुक्ति की कामना की : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मवाना के कार्यकर्ताओं के परिवारों ने मंगलवार कोरोना महामारी से विश्व को मुक्ति दिलाने की कामना को लेकर मंगलवार सायं को दुर्गा सप्तशती का पूजन किया। जिसमें मां दुर्गा से इस कोरोना महामारी से मुक्ति की दिलाने की कामना की। जिला प्रचारक ललित शंकर ने भी संघ कार्यालय पर मां दुर्गा की आराधना की और हनुमान चालीसा का पाठ किया।

chat bot
आपका साथी