महापौर व पूर्व विधायक की अगुवाई में भीशोभायात्रा, उमड़ी भीड़

बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा व उनकी पत्नी महापौर सुनीता वर्मा की ओर से भी बुधव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 03:10 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:10 AM (IST)
महापौर व पूर्व विधायक की अगुवाई में भीशोभायात्रा, उमड़ी भीड़
महापौर व पूर्व विधायक की अगुवाई में भीशोभायात्रा, उमड़ी भीड़

मेरठ, जेएनएन। बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा व उनकी पत्नी महापौर सुनीता वर्मा की ओर से भी बुधवार को बाबा साहब डा. भीमराव आंबेडकर की जयंती मनाई गई। शेरगढ़ी से निकली इस यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। शोभायात्रा शहर के मलियाना, नई बस्ती, कचहरी चौराहा, कुटी चौराहा, सरायकाजी, कालियागढ़ी में बाबा साहब की प्रतिमा पर आयोजकों ने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्र्यापण कर श्रद्धाजंलि दी। वहीं, इसके बाद शेरगढ़ी पार्क में महापौर सुनीता वर्मा व योगेश वर्मा ने केक काटकर उत्सव मनाया।

इस शोभायात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। अधिकांश लोगों ने न तो मास्क पहन रखा था न ही कोविड के अन्य नियमों का ही अनुपालन किया। यहां तक की योगेश वर्मा भी बिना मास्क के ही दिखे। थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने बताया कि 100 लोगों की अनुमति दी गई थी, लेकिन जयंती में भीड़ ज्यादा थी जिसके चलते संचालकों हिदायत दी गई। उसके बाद उन्होंने मास्क का प्रयोग और दूरी बनाई। इस बारे में योगेश वर्मा और महापौर से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन बंद मिला। 100 की अनुमति, लोग पहुंचे हजारों

कासमपुर के कुलदीप की अगुवाई में शोभायात्रा के लिए 00 लोगों की अनुमति दी गई थी। लेकिन जयंती में हजारों की भीड़ जुटी हुई थी। ज्यादातर लोगों ने मास्क का भी प्रयोग नहीं किया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि कंकरखेड़ा में अक्सर दो संगठनों द्वारा अंबेडकर जयंती मनाई जाती है। लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते इस बार अंशुल पक्ष को अनुमति नहीं दी गई, जिसके चलते दोनों पक्षों ने ही एक समारोह में ही जयंती आयोजित की। यही कारण कुछ भीड़ ज्यादा जमा हो गई थी।

chat bot
आपका साथी