दोस्त को फंसाने के लिए बैग में रखा तमंचा

सहपाठी को फंसाने के लिए एक छात्र स्कूल में तमंचा लेकर पहुंच गया। मोबाइल फोन की तलाशी के दौरान प्रधानाचार्य ने तमंचा बरामद कर लिया। पुलिस ने छात्रों से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। इसके बाद आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:43 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:43 AM (IST)
दोस्त को फंसाने के लिए बैग में रखा तमंचा
दोस्त को फंसाने के लिए बैग में रखा तमंचा

मेरठ, जेएनएन। सहपाठी को फंसाने के लिए एक छात्र स्कूल में तमंचा लेकर पहुंच गया। मोबाइल फोन की तलाशी के दौरान प्रधानाचार्य ने तमंचा बरामद कर लिया। पुलिस ने छात्रों से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। इसके बाद आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मूलरूप से बागपत निवासी एक छात्र बचपन से परतापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के यहां रहता है और भूड़बराल स्थित एक इंटर कालेज में कक्षा 12वीं का छात्र है। शुक्रवार को वह स्कूल में तमंचा लेकर पहुंचा। सुबह की प्रार्थना के बाद प्रधानाचार्य ने बच्चों के पास मोबाइल फोन की चेकिग शुरू की तो एक छात्र के बैग से तमंचा मिला। उसने पूछताछ में तमंचा अपना होने से इन्कार कर दिया। इस दौरान एक अन्य छात्र ने बताया कि उक्त छात्र ने दूसरे छात्र के बैग में तमंचा रखा है। पूछताछ में आरोपित छात्र ने यह बात स्वीकार कर ली। दारोगा के सामने भी आरोपित छात्र ने तमंचा बैग में रखने की बात मान ली। इसके बाद उसके स्वजन को बुलाया गया। थाना प्रभारी नजीर अली ने बताया कि आरोपित छात्र बालिग है। वह अपने दोस्त को फंसाना चाहता था। रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

शिकायत करने से खफा था

पूछताछ में आरोपित छात्र ने बताया कि कुछ दिन पहले सहपाठी ने प्रधानाचार्य से उसकी बीड़ी-सिगरेट पीने की शिकायत की थी, जिसके बाद मामला घर तक पहुंच गया था। तभी से वह उससे बदला लेना चाहता था। कुछ दिन पहले उसे रास्ते में एक तमंचा पड़ा मिला था। इसके बाद सहपाठी को फंसाने के लिए उसके बैग में तमंचा रख दिया।

chat bot
आपका साथी