चलते ट्रक में लगी आग, लाखों का सामान जला

खरखौदा में एनएच 334 पर हाजीपुर के पास गुरुवार की रात मेरठ से बनारस जा रहे सामान से लदे ट्रक में आग लग गई। आग से गाड़ी में लदा लाखों रूपये का सामान जल गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 01:14 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 01:14 AM (IST)
चलते ट्रक में लगी आग, लाखों का सामान जला
चलते ट्रक में लगी आग, लाखों का सामान जला

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा में एनएच 334 पर हाजीपुर के पास गुरुवार की रात मेरठ से बनारस जा रहे सामान से लदे ट्रक में आग लग गई। आग से गाड़ी में लदा लाखों रूपये का सामान जल गया। टीपी नगर थाना क्षेत्र के उमेश बिहार निवासी ट्रांसपोर्टर अनुज पुत्र राकेश ने बताया कि उनका ट्रक मेडिसन, किताब, लकड़ी का सामान, कपड़ा, इस्पात समेत अन्य सामान लेकर मेरठ से बनारस जा रहा था। एनएच 334 पर हाजीपुर के पास चलते ट्रक में आग लग गई। चालक ने ट्रक रोककर दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया। ट्रक में रखा सामान जल गया। पीड़ित ने थाने में लाखों रूपये का नुकसान बताते हुए तहरीर दी है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

महमूदाबाद के जंगल में आग जला से लाखों का भूसा : खादर के गांव महमूदाबाद स्थित बूढ़ी गंगा के किनारे खड़ी जंगली घास में शुक्रवार सुबह आग लग गई। लोगों ने आग बुझाने का हरसंभव प्रयत्न किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में मवाना से दमकल की चार गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं तथा ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक समरजीत सिंह व सतनाम सिंह का लाखों का भूसा जल गया। आग इतनी भयंकर थी कि यदि हवा तेज होती व दमकल विभाग ने आग पर काबू न पाया होता तो हजारों बीघा गेहूं की फसल जलकर नष्ट हो सकती थी। आग के कारणों का पता नहीं लग पाया है। सरदार रघुवीर सिंह, पूर्व प्रधान श्रीचंद गिरी आदि ने प्रशासन से आग के कारणों की जांच कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी