झमाझम बारिश से चंद घंटे राहत, फिर उमसभरी गर्मी ने किया बेहाल

मौसम उतार चढ़ाव का चल रहा है। रविवार सुबह दिन की शुरूआत झमाझम बारिश से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:10 PM (IST)
झमाझम बारिश से चंद घंटे राहत, फिर उमसभरी गर्मी ने किया बेहाल
झमाझम बारिश से चंद घंटे राहत, फिर उमसभरी गर्मी ने किया बेहाल

मेरठ,जेएनएन। मौसम उतार चढ़ाव का चल रहा है। रविवार सुबह दिन की शुरूआत झमाझम बारिश से हुई। लगभग दो घंटे की तेज बारिश से हाईवे समेत कई स्थानों पर जलभराव हो गया। बारिश थमने पर पानी की निकासी हुई और जलभराव से निजात मिली। बारिश से चंद घंटे गर्मी से राहत मिली, लेकिन बाद में चिलचिलाती धूप निकली और उमसभरी गर्मी ने हाल बेहाल कर दिया।

रविवार को सुबह पांच बजे से ही बारिश शुरू हो गई थी। लगभग दो घंटे तक तेज बारिश हुई। झमाझम बारिश के चलते नगर में चारो ओर पानी पानी हो गया। हाईवे के अलावा चौहान चौक, तेलियो वाला कुआं, हस्तिनापुर रोड पक्का तालाब, फलावदा रोड स्थित मंदिर वाली गली आदि कई स्थानों पर पानी की निकासी नहीं होने से बारिश दौरान जलभराव की समस्या रही। लगभग नौ बजे थमने पर पानी की निकासी हुई और जलभराव से निजात मिली। बारिश थमने पर लोग घरों से बाहर निकले और सड़कों पर आवाजाही शुरू होने से चहल-पहल दिखाई दी। चंद घंटे राहत के बाद चिलचिलाती धूप निकली और उमसभरी गर्मी ने शाम तक हाल बेहाल किये रखा।

मवाना खुर्द में जलभराव से मार्ग बदहाल, लोग परेशान

मवाना खुर्द में बैंक के सामने हाईवे पर पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं है। जिस कारण जलभराव की समस्या रहती है बरसात में हालत और बदतर हो गई है। मार्ग पर बारिश का पानी भरा होने से जगह-जगह गड्ढे हो गये हैं। ग्रामीणों के साथ राहगीर व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी