घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पीटा, मारपीट-पथराव

घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पड़ोसियों ने पीट दिया। शिकायत लेकर पहुंचे मा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:15 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:15 AM (IST)
घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पीटा, मारपीट-पथराव
घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पीटा, मारपीट-पथराव

मेरठ,जेएनएन। घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पड़ोसियों ने पीट दिया। शिकायत लेकर पहुंचे माता-पिता से भी मारपीट की। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग भिड़ गए। इस दौरान पथराव से अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी ताहिर अपनी पत्नी के साथ गुरुवार दोपहर किसी काम से बाहर गए थे। उनका आठ साल का बेटा अर्श घर के बाहर खेल रहा था। आरोप है कि पड़ोसी आबिद और भूरा ने उसकी पिटाई कर दी थी। जब वे दोनों लौटे तो बेटे ने जानकारी दी। वे विरोध करने पहुंचे तो उनसे भी मारपीट की। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले। पथराव से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। तीन लोगों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोनों ने तहरीर दे दी है।

चोरों ने हजारों रुपये का सामान उड़ाया: कस्बे के मोहल्ला घोसियान में बुधवार रात चोरों ने घर में घुसकर हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया।

मोहल्ला घोसियान निवासी मोहित पुत्र चंद्रपाल सिंह ने बताया कि बुधवार रात वह घर में अपने कमरे में सो रहा था। इसी बीच चोरों ने कमरे की कुंडी खोलकर हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। गुरुवार सुबह जब वह दूसरे कमरे में गया। तब चोरी का पता चला। इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है।

मारपीट घटनाओं में चार का चालान : थाना पुलिस ने अलग-अलग मारपीट के मामले में गुरुवार को चार लोगों का चालान किया है।

एसएसआइ सुभाष सिंह ने बताया कि दबथुवा में मारपीट के मामले में रोहित पुत्र मुंशीलाल व गौरव पुत्र प्रेम सिंह का गुरुवार को चालान किया। वहीं, रार्धना में भी शिव कुमार पुत्र नखली और बहादुरपुर में दीपक पुत्र विनोद का शांतिभंग में चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी