रुपयों का बैग चोरी करने के आरोपितों को माफी मांगकर छुड़ाया

कंकरखेड़ा के एक विवाह मंडप में शादी समारोह के दौरान रुपयों से भरा एक बैग चोरी हो गया। बराती और घरातियों ने रिश्तेदारों संग मिलकर शक के आधार पर दो युवकों को धर दबोचा और उन्हें जमकर पीटा। कुछ लोगों ने किसी तरह समझाकर दोनों युवकों को छुड़ाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 04:49 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 04:49 AM (IST)
रुपयों का बैग चोरी करने के आरोपितों को माफी मांगकर छुड़ाया
रुपयों का बैग चोरी करने के आरोपितों को माफी मांगकर छुड़ाया

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के एक विवाह मंडप में शादी समारोह के दौरान रुपयों से भरा एक बैग चोरी हो गया। बराती और घरातियों ने रिश्तेदारों संग मिलकर शक के आधार पर दो युवकों को धर दबोचा और उन्हें जमकर पीटा। कुछ लोगों ने किसी तरह समझाकर दोनों युवकों को छुड़ाया। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बैग नहीं मिला, आरोपितों को हिरासत में ले जाकर पूछताछ की।

पुलिस के मुताबिक, सरधना रोड स्थित एक मंडप में बुधवार रात में शादी समारोह था। इसी बीच युवती के पिता ने रुपयों से भरा बैग कुर्सी पर रख दिया। नजर बचते ही बैग चोरी हो गया। शक के आधार पर लोगों ने दो युवकों को दबोच लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी। कुछ लोगों ने दोनों युवकों को बचाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद युवकों को थाने ले जाकर हवालात में बंद कर दिया। रात भर किसी ने तहरीर नहीं दी। गुरुवार सुबह वर-वधू पक्ष थाने पहुंचे और पुलिस को बताया कि कुर्सी पर रखा बैग एकाएक गिरने से स्टेज के नीचे पहुंच गया, जहां रात में कोई तलाश नहीं कर पाया। सुबह होने पर दोबारा तलाश किया तो बैग मिल गया। अपने किए की गलती मानते हुए दोनों युवकों को लिखित में छुड़ाकर अपने साथ ले गए और उनसे भी माफी मांगी। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना का कहना है कि बैग चोरी की सूचना पर दोनों युवकों को भीड़ ने ही सौंपा था, मगर सुबह बैग मिलने पर लिखित में माफी मांगकर दोनों युवकों को सुपुर्दगी में अपने साथ ले गए।

chat bot
आपका साथी