हाजी गला समेत नौ आरोपितों के घर 82 सीआरपीसी का नोटिस चस्पा

लालकुर्ती पुलिस ने गैंगस्टर के मुकदमे में कार्रवाई करते हुए हाजी गल्ला समेत नौ आरोि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:50 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:50 AM (IST)
हाजी गला समेत नौ आरोपितों के घर 82 सीआरपीसी का नोटिस चस्पा
हाजी गला समेत नौ आरोपितों के घर 82 सीआरपीसी का नोटिस चस्पा

मेरठ,जेएनएन। लालकुर्ती पुलिस ने गैंगस्टर के मुकदमे में कार्रवाई करते हुए हाजी गल्ला समेत नौ आरोपितों के घरों पर 82 सीआरपीसी का नोटिस चस्पा कर दिया है।

सदर बाजार पुलिस ने हाजी नईम उर्फ गल्ला निवासी सोतीगंज उसके बेटे फुरकान, अलीम, बिलाल, इलाल, शोएब पुत्र सलीम, खालिद पुत्र इलियास निवासी मेहताब सिनेमा सदर बाजार, वसीम पुत्र बिल्लू निवासी नादिर अली बिल्डिंग दिल्ली गेट और जीशान उर्फ पव्वा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था। इसकी विवेचना लालकुर्ती थाने को दी गई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद से सभी आरोपित फरार हैं। सदर बाजार और लालकुर्ती पुलिस ने लगातार आरोपितों की धरपकड़ को दबिश दी। उसके बाद भी इनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई। बुधवार को लालकुर्ती पुलिस ने कोर्ट से सभी नौ आरोपितों के खिलाफ 82 सीआरपीसी की कार्रवाई कराई। कोर्ट के आदेश पर नोटिस सभी के घरों पर मुनादी कराकर चस्पा कर दिया गया। एएसपी सूरज राय ने बताया कि उसके बाद भी आरोपित नहीं मिले तो कोर्ट के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

युवती से छेड़छाड़, मां-भाई को पीटामेरठ : लिसाड़ी गेट क्षेत्र में मंगलवार देर रात घर में सो रही युवती से पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने बताया की रात करीब एक बजे वह अपने घर में सो रही थी। स्वजन दूसरे कमरे में थे। तभी पड़ोसी युवक छत के रास्ते घर में घुस गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाने पर उसकी मां और भाई आए तो आरोपित मारपीट कर भाग गया। सुबह स्वजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। शिकायत पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपित हाथ नही आया। पुलिस के जाने के बाद आरोपित के स्वजन पीड़ित के घर पहुंचे और धमकी दी। परिवार के लोग फिर थाने पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई। थाना प्रभारी राम सजीवन यादव ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी गई थी। पीड़ित पक्ष को धमकाने के मामले में भी कार्रवाई की जाएगी। आरोपित को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी