सीएचसी में 79 व कमल में 10 को लगे टीके

कोविड-19 वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में गुरुवार को सीएचसी पर 70 व और चयनित कमल हास्पिटल पर 10लोगों को वैक्सीन के टीके लगाये गये।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:00 AM (IST)
सीएचसी में 79 व कमल में 10 को लगे टीके
सीएचसी में 79 व कमल में 10 को लगे टीके

मेरठ,जेएनएन। कोविड-19 वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में गुरुवार को सीएचसी पर 70 व और चयनित कमल हास्पिटल पर 10लोगों को वैक्सीन के टीके लगाये गये। सीएचसी पर टीकाकरण के लिए भीड़ नजर आयी।

कोरोना वैक्सीनेशन का गुरुवार को तीसरा चरण था। सीएचसी पर सुबह दस बजे टीकाकरण आरंभ हुआ और शाम पांच बजे तक टीकाकरण चला। सीएचसी प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डा. सतीश भास्कर ने बताया कि आज 79 लोगों को टीके लगाये गये। शुक्रवार को भी वैक्सीनेशन किया जाएगा। इस दौरान टीके लगवाने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या नहीं दिखाई दी। वहीं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयुष्मान योजना में शामिल रहे नगर स्थित कमल हास्पिटल को चयनित किया गया था। यहां पर दस लोगों को निर्धारित प्रक्रिया के तहत टीके लगाए गए। हास्पिटल के मालिक भूपेंद्र त्यागी ने बताया कि वैक्सीनेशन द्वारा निर्धारित प्रक्रिया अपनायी गई।

कोरोना से बचाव को अवश्य लगवाएं टीका : विधायक कोविड टीकाकरण के लिए चयनित किए गए निजी अस्पताल में गुरुवार को टीकाकरण का शुभारंभ हो गया। कस्बा स्थित उíमला त्यागी नर्सिग होम में विधायक दिनेश खटीक ने किया। विधायक ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को कोविड-19 से बचाव के लिए टीका अवश्य लगवाना चाहिए। सभी के सामूहिक प्रयास से जिस प्रकार हमने कोविड-19 केखिलाफ लड़ाई लड़ी है। उसी प्रकार शत-प्रतिशत टीकाकरण करवाकर कोरोना को पूरी तरह से हराना है।

इस मौके पर डा. शुभम त्यागी, डा. नेहा त्यागी, आजाद वर्मा, निणुण चौहान, गोपाल कुकरेजा, नितिन खटीक, बालमुकुंद बत्रा आदि रहे।

वहीं सीएचसी हस्तिनापुर भी तीसरे चरण में वैक्सीनेशन किया गया। सीएचसी प्रभारी डा. अंकुर त्यागी ने बताया कि गुरुवार को 88 लोगों का टीकाकरण किया गया है। जिसमें 60 वर्ष से अधिक की आयु वाले लोग शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी