मुजफ्फरनगर में सेवानिवृत्त एसडीओ के बंद फ्लैट में 70 लाख की चोरी, भाई की तेरहवीं में गए थे

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के ओम रेजीडेंसी में रह रहे सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त एसडीओ के बंद फ्लैट में घुसकर बदमाशों ने 70 लाख की चोरी कर ली। चोरों ने अलमारी में रखे डायमंड सोने और चांदी के आभूषण व 60 हजार की नगदी ले गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 12:10 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:10 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में सेवानिवृत्त एसडीओ के बंद फ्लैट में 70 लाख की चोरी, भाई की तेरहवीं में गए थे
सेवानिवृत्त एसडीओ के बंद फ्लैट में चोरी।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के ओम रेजीडेंसी में रह रहे सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त एसडीओ के बंद फ्लैट में घुसकर बदमाशों ने 70 लाख की चोरी कर ली। चोरों ने अलमारी में रखे डायमंड, सोने और चांदी के आभूषण व 60 हजार की नगदी ले गए।

यह है मामला

द्वारिकापुरी क्षेत्र में बने ओम रेजीडेंसी के फ्लैट में सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ मामचंद गुप्ता अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। कुछ दिन बड़े भाई का निधन होने के चलते वह फ्लैट बंद कर पत्नी के साथ 25 नवंबर को शामली उनके आवास पर चले गए थे। बच्चे विदेश में रहते हैं। सोमवार को वह लौटे तो फ्लैट के मुख्य गेट का लाक खुला था। वह अंदर पहुंचे और कमरे में रखी अलमारी और तिजोरी चेक की। मामचंद गुप्ता ने बताया कि अलमारी से डायमंड, सोने और चांदी की ज्वेलरी चोरी हो गई है। इसके अलावा चोर 60 हजार रुपये भी ले गए। उन्होंने बताया कि लगभग 70 लाख की चोरी हुई है।

नई मंडी सीओ हिमांशु गौरव व थाना प्रभारी पकंज पंत डाग स्क्वाड के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की। सीओ ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी