बागपत में हाईवे किनारे एटीएम तोड़कर 7लाख 20 हजार की लूट, CCTV कैमरे में कैद हुए चोर

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे किनारे ग्राम काठा में गुरुवार रात चोरों ने एटीएम तोड़कर करीब 7.20 लाख रुपये चोरी कर लिए। इससे हड़कंप मच गया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाली तो चोरों की तस्‍वीर सामने आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:57 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:57 PM (IST)
बागपत में हाईवे किनारे एटीएम तोड़कर 7लाख 20 हजार की लूट, CCTV कैमरे में कैद हुए चोर
बागपत में एटीएम से सात लाख से ज्‍यादा की लूट।

बागपत, जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे किनारे ग्राम काठा में गुरुवार रात चोरों ने एटीएम तोड़कर करीब 7.20 लाख रुपये चोरी कर लिए। इससे हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और सीसीटीवी खंगाली तो चोरों का चेहरा कैमरे में नजर आ गया। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है। पुलिस चोरों की पहचान में जुटी है, आसपास के लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

ग्राम काठा में कैनरा बैंक शाखा व एटीएम बूथ एक ही स्थान पर है। शुक्रवार सुबह बैंक का स्टाफ प्रतिदिन की तरह बैंक में पहुंचा तो उनको एटीएम क्षतिग्रस्त हुआ मिला। घटना की पुलिस अफसरों को जानकारी दी गई। सीओ अनुज मिश्र व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो चोर कैमरे में कैद हुए मिले। चोरों ने गुरुवार रात एटीएम तोड़कर रुपये चोरी किए है। बैंक के अफसरों ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व एटीएम में कैश डाला गया था। एटीएम से करीब 7.20 लाख रुपये चोरी होना माना जा रहा है। बैंक अफसर एटीएम का रिकार्ड चेक कर रहे है। कोतवाली एसएसआइ सतेंद्र सिंह सिद्धू का कहना है की एटीएम में चोरी हुई है,लेकिन कितने रुपये चोरी किए गए इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं कहां जा सकता है। चोरों का पता लगाकर जल्द ही केस का राजफाश किया जाएगा।

यहां पर एटीएम है असुरक्षित

जनपद में एटीएम पूरी तरह से असुरक्षित है। करीब पांच माह पूर्व बागपत नगर के एक एटीएम में चोरी करने का प्रयास किया गया था। एटीएम को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था,लेकिन चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हो पाए थे। बड़ौत समेत कई स्थानों पर एटीएम में चोरी का प्रयास किया जा चुका हैं। 

chat bot
आपका साथी