55 की उम्र और बच्‍चे चार, 25 साल के युवा से हुआ प्‍यार, पीटकर उतारा प्रेमी का बुखार, अब पुलिस के चक्‍कर बार बार

मेरठ कंकरखेड़ा के 25 वर्षीय युवक और 55 वर्षीय महिला के बीच प्रेम प्रसंग की कहासुनी सुन सच साबित हो रही है। समाज परिवार और नाते-रिश्तेदारों के बीच इज्जत बेइज्जती की परवाह किए बगैर महिला और युवक के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:56 PM (IST)
55 की उम्र और बच्‍चे चार, 25 साल के युवा से हुआ प्‍यार, पीटकर उतारा प्रेमी का बुखार, अब पुलिस के चक्‍कर बार बार
मेरठ में महिला संग घर से पकड़ा गया था प्रेमी।

मेरठ, जेएनएन। प्यार अंधा होता है...यह बात कंकरखेड़ा के 25 वर्षीय युवक और 55 वर्षीय महिला के बीच प्रेम प्रसंग की कहासुनी सुन सच साबित हो रही है। समाज, परिवार और नाते-रिश्तेदारों के बीच इज्जत, बेइज्जती की परवाह किए बगैर महिला और युवक के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। शुक्रवार को युवक महिला के घर पर पहुंचा, जहां महिला बेटों ने युवक को धर पकड़ लिया और धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। अब महिला अपने प्रेमी की सिफारिश करने थाने के चक्कर लगा रही है।

यह है मामला

कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय महिला के पति की कई वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी। महिला के दो बेटे और दो बेटी हैं। चारों बच्चे विवाहित हैं। पड़ोस में ही हैयर सैलून संचालक युवक से महिला की दोस्ती हो गई। उसके बाद युवक का महिला के घर आना जाना बना रहा। महिला और युवक कई जगह घूमने भी गए थे। प्रेमी युवक भी शादी शुदा है और एक बच्चे का पिता है। शुक्रवार को महिला घर पर अकेली थी, तब उसने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। प्रेमी घर पहुंचा, उसके थोड़ी देर बाद ही महिला के दोनों बेटे एकाएक घर पहुंच गए। युवक को घर पर देख उसे धर दबोचा और जमकर पीटा। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रकरण जाना। पुलिस आरोपित को हिरासत में थाने ले गई। अब महिला अपने प्रेमी को छुड़ाने के लिए थाने के चक्कर लगा रही है। थाना पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

आरोपित कई दारोगाओं की मालिश और सेविंग कर चुका है

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपित प्रेमी की हैयर सैलून की दुकान हैं। थाने के कई दारोगा और अन्य पुलिसकर्मियों की भी मालिश व बाल काट चुका है। उन पुलिसकर्मियों को भी युवक के प्रेम प्रसंग की जानकारी थी।

chat bot
आपका साथी