दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र में बनेगा तीन किमी लंबा नाला

दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र का मंगलवार को डीएम ने निरीक्षण किया और उद्यमियों से भी वार्ता की। इस दौरान उद्यमियों ने अपनी समस्याओं को जिलाधिकारी के समक्ष उठाया और निदान की मांग की। जलभराव की विकट समस्या को देखते हुए डीएम ने शीघ्र तीन किमी लंबा नाला निर्माण के लिए नगर निगम और एमडीए को निर्देशित किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 08:00 AM (IST)
दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र में बनेगा तीन किमी लंबा नाला
दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र में बनेगा तीन किमी लंबा नाला

मेरठ : दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र का मंगलवार को डीएम ने निरीक्षण किया और उद्यमियों से भी वार्ता की। इस दौरान उद्यमियों ने अपनी समस्याओं को जिलाधिकारी के समक्ष उठाया और निदान की मांग की। जलभराव की विकट समस्या को देखते हुए डीएम ने शीघ्र तीन किमी लंबा नाला निर्माण के लिए नगर निगम और एमडीए को निर्देशित किया।

औद्योगिक क्षेत्र का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम अनिल ढींगरा के समक्ष उद्यमियों ने अपनी तमाम समस्याओं को रखा। इस दौरान उद्यमियों ने बताया कि सबसे अधिक दिक्कत क्षेत्र में बंद नालियों को लेकर है। गंदे पानी की निकासी न होने के कारण सड़कों पर जलभराव की स्थिति रहती है। जिससे काफी परेशानी होती है। परेशानी को देखते हुए डीएम ने नगर निगम और एमडीए को मिलकर नाला निर्माण करने के लिए निर्देशित किया। नाला गऊशाला से परतापुर तक दिल्ली रोड के किनारे बनाया जाएगा। जिसका खर्च नगर निगम और मेरठ विकास प्राधिकरण मिलकर उठाएंगे। इस दौरान इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन भवन में उद्यमियों के साथ डीएम ने वार्ता भी की और सामने आई दिक्कतों को शीघ्र दूर करने का आश्वासन दिया। साथ ही सौ सोलर लाइट क्षेत्र में लगाने पर भी सहमति बनी। इस दौरान डीएम के समक्ष क्षेत्र के उद्यमियों ने सड़क मरम्मत, पथ प्रकाश, साफ-सफाई, सुरक्षा आदि की दिक्कतों को उठाया। बैठक में इस दौरान आइआइए के चेयरमैन अतुल भूषण गुप्ता, उपाध्यक्ष अनुराग अग्रवाल, सचिव तनुज गुप्ता, अजय गुप्ता, संजीव मित्तल, नगर आयुक्त मनोज चौहान, अधिशासी अभियंता नीना सिंह, राजेंद्र सिंह, विनोद कुमार के साथ तमाम उद्यमी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी