आर्मी की जमीन पर रखे हुए थे 300 बिटोड़े.. चला दी जेसीबी

खरखौदा जनता इंटर कालेज के पीछे चार हेक्टेयर खाली जमीन है। उक्त जमीन पर कस्बे की करीब 300 गरीब महिलाओं ने बिटोड़े बना रखे थे। शुक्रवार को आर्मी के कैप्टन ऋषभ शर्मा ने खरखौदा पुलिस के साथ मिलकर बिटोड़ों पर जेसीबी चलवा दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:14 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:14 PM (IST)
आर्मी की जमीन पर रखे हुए थे 300 बिटोड़े.. चला दी जेसीबी
आर्मी की जमीन पर रखे हुए थे 300 बिटोड़े.. चला दी जेसीबी

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा जनता इंटर कालेज के पीछे चार हेक्टेयर खाली जमीन है। उक्त जमीन पर कस्बे की करीब 300 गरीब महिलाओं ने बिटोड़े बना रखे थे। शुक्रवार को आर्मी के कैप्टन ऋषभ शर्मा ने खरखौदा पुलिस के साथ मिलकर बिटोड़ों पर जेसीबी चलवा दी। बाद में आनन-फानन में महिलाओं ने अपने उपले निकालकर घर पहुंचाए।

खरखौदा जनता इंटर कालेज के पीछे चार हेक्टेयर जमीन आर्मी की है। आर्मी ने बोर्ड लगाकर कब्जा करने वालों को चेतावनी भी दे रखी है। वहीं, काफी दिनों से उक्त जमीन पर महिलाओं के बिटोड़े बना रखे थे। शुक्रवार को आर्मी के इंस्पेक्टर ऋषभ शर्मा ने खरखौदा इंस्पेक्टर संजय शर्मा के साथ मिलकर आर्मी की जेसीबी चलवाकर बिटोड़ों को हटा दिया। बाद में आनन-फानन में महिलाओं ने अपने उपले निकालकर घर पहुंचाए।

मारपीट में तीन आरोपितों का चालान : चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर होटल के गार्ड से बुधवार को तीन युवकों ने मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों का शुक्रवार को चालान कर दिया।

दरअसल, बहादुरपुर निवासी जितेंद्र पुत्र किरनपाल सिंह ने तहरीर में बताया था कि वह चौधरी चरण सिंह कावंड़ पटरी मार्ग पर स्थित होटल पर गार्ड की नौकरी करता है। बुधवार रात वह ड्यूटी पर था। आरोप है कि इसी दौरान होटल से खाना खाकर उसी के गांव के दीपक पुत्र इंद्रपाल, नितिन पुत्र नरेश व हैप्पी पुत्र स्व. सुधीर उसके पास आए और उधार पैसे मांगने लगे थे। जब विरोध किया तो आरोपित मारपीट कर फरार हो गए थे। शुक्रवार को थाना पुलिस ने तीन आरोपितों का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी