मेरठ में माकटेल बार की आड़ में चल रहे वाइन बार में 25-30 युवकों ने मचाया हुड़दंग, बाजार में भगदड़

मेरठ में बर्थडे पार्टी कर रहे युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग बाजार में भगदड़। माकटेल बार की आड़ में चल रहे वाइन बार में 25-30 युवकों ने मचाया हुड़दंग। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 10:03 AM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 10:03 AM (IST)
मेरठ में माकटेल बार की आड़ में चल रहे वाइन बार में 25-30 युवकों ने मचाया हुड़दंग, बाजार में भगदड़
मेरठ में बर्थडे पार्टी कर रहे युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग।

मेरठ, जेएनएन। नगर स्थित गैलेक्सी प्लाजा में माकटेल बार की आड़ में चल रहे अवैध वाइन बार में मंगलवार शाम जन्मदिन पार्टी कर रहे युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित वहां से फरार हो गए। इसके अलावा मौके पर कुछ अन्य युवक शराब पीते मिले, लेकिन उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है।

यह है मामला

पुलिस चौकी से चंद कदम दूर गैलेक्सी प्लाजा है। इसके थर्ड फ्लोर पर ऑसम कैफे नाम से माकटेल बार है, जिसमें सिगरेट, सॉफ्ट ड्रिंक्स के साथ बीयर और शराब भी परोसी जा रही थी। मंगलवार शाम संप्रदाय विशेष के करीब 25-30 युवक साथी की जन्मदिन पार्टी मना रहे थे। इसमें डीजे की धुन पर पहले केक काटा और फिर शराब का दौर शुरू हुआ। इस बीच कुछ युवकों ने तमंचे निकालकर कई राउंड फायरिंग करते हुए जमकर हुड़दंग मचाया। उधर, मार्केट में सामान खरीद रहे लोगों में भगदड़ मच गई। मामले की सूचना पर दारोगा संदीप पुलिसकर्मियों के साथ पहुंच गए। वहीं, 112 डायल पुलिस भी तत्काल पहुंच गई। इससे पहले ही आरोपित डाकघर वाली गली से निकलकर फरार हो गए। दारोगा संदीप के अनुसार इस बार को मेरठ निवासी भूरा व मवाना निवासी बाबर चला रहे हैं। पुलिस ने लाइसेंस मांगा तो मौके पर मौजूद कर्मचारी उपलब्ध नहीं करा पाए। बताया कि सुहेल नाम के युवक की जन्मदिन पार्टी थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

...फिर भी फायरिंग की आवाज चौकी तक नहीं पहुंची

चौकी से चंद कदम की दूरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। लोगों में चर्चा रही कि आखिरकार पुलिस चौकी तक आवाज क्यों नहीं पहुंची। थाना पुलिस पहुंच गई, लेकिन चौकी से कोई नहीं पहुंचा।

हुक्का पार्टी की भी व्यवस्था

फायरिंग के बाद एकत्र हुए लोगों ने बताया कि उक्त बार में हुक्का पार्टी भी चलती रहती है। यहां कालेजों के छात्र भी देखे जा सकते हैं।

इन्होंने कहा कि...

फायरिंग की सूचना पर पुलिस पहुंची थी, लेकिन मौके पर आरोपित युवक नहीं मिले। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है। आरोपितों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। बार लाइसेंस की भी जांच की जाएगी।

- विष्णु कौशिक, इंस्पेक्टर मवाना

chat bot
आपका साथी