25 हजारी शराब तस्कर पिंटू मुठभेड़ में घायल, पुलिस ने पैर में मारी गोली Baghpat News

पुलिस के मुताबिक छपरौली क्षेत्र के ग्राम सिनौली निवासी पिंटू उर्फ विजय पुत्र वीरेंद्र के खिलाफ हत्या जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं के 35 मुकदमें दर्ज है। पिंटू शराब तस्कर है। आरोपित पिंटू शराब तस्करी एवं पुलिस मुठभेड़ के मामले में छपरौली थाने से फरार चल रहा था।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 02:58 PM (IST)
25 हजारी शराब तस्कर पिंटू मुठभेड़ में घायल, पुलिस ने पैर में मारी गोली Baghpat News
एक बदमाश पुलिस मूूूूूूूूूूूठभेड़ में घायल ।

बागपत, जेएनएन। कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच ने सरूरपुर-बिहारीपुर मार्ग पर मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी शराब तस्कर पिंटू उर्फ विजय को गिरफ्तारी किया। जो पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक छपरौली क्षेत्र के ग्राम सिनौली निवासी पिंटू उर्फ विजय पुत्र वीरेंद्र के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, समेत विभिन्न धाराओं के 35 मुकदमें दर्ज है। पिंटू शराब तस्कर है।

आरोपित पिंटू शराब तस्करी एवं पुलिस मुठभेड़ के मामले में छपरौली थाने से फरार चल रहा था। वह गुरुवार दोपहर करीब 1.10 बजे बुलेट बाइक से सरूरपुर- बिहारीपुर मार्ग से गुजर रहा था। चेकिंग के लिए पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

आत्मरक्षा में आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए पुलिस ने पिंटू को गिरफ्तार कर लिया। जो पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि आरोपित के पास से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की गई है। 

chat bot
आपका साथी