कोतवाली थाने के पास फायरिंग में पुलिस की तरफ से 23 पर मुकदमा

कोतवाली थाने से चंद कदमों की दूरी पर डेयरी संचालक के घर पर तोड़फोड़ कर 12 राउंड फायरिंग की घटना में पुलिस की तरफ से भी दोनों पक्षों के 23 लोगों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पहले से ही दोनों तरफ से भी पुलिस ने बीस लोगों को नामजद किया हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 12:33 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 12:33 AM (IST)
कोतवाली थाने के पास फायरिंग में पुलिस की तरफ से 23 पर मुकदमा
कोतवाली थाने के पास फायरिंग में पुलिस की तरफ से 23 पर मुकदमा

मेरठ, जेएनएन। कोतवाली थाने से चंद कदमों की दूरी पर डेयरी संचालक के घर पर तोड़फोड़ कर 12 राउंड फायरिंग की घटना में पुलिस की तरफ से भी दोनों पक्षों के 23 लोगों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पहले से ही दोनों तरफ से भी पुलिस ने बीस लोगों को नामजद किया हुआ है। हैरत की बात है कि अभी तक फायरिंग करने वाले आरोपितों को पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

कोतवाली के बनी सराय निवासी हाजी मैनुद्दीन की डेयरी है। उसका पड़ोसी मेहराज के साथ वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार को दोनों पक्षों की दिनभर सीओ आफिस में पंचायत हुई। उसके बाद भी मेहराज पक्ष के लोगों ने शुक्रवार देर रात मैनुद्दीन के घर पर तोड़फोड़ की। उसके बाद करीब 12 राउंड फायरिंग की। पुलिस ने मैनुद्दीन की तहरीर पर मेहराज समेत 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उसके बाद जानलेवा हमले का आरोपित होने के बाद भी मेहराज खुलेआम घूमता रहा। पुलिस ने मेहराज की तहरीर पर मैनुद्दीन पक्ष के आठ लोगों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक पुलिस सरेआम फायरिंग करने वाले आरोपितों को पकड़ नहीं सकी है। उधर, पुलिस की तरफ से दोनों पक्षों के 23 लोगों को नामजद किया गया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पूरे घटनाक्रम में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। सरेआम फायरिंग करने वाले आरोपितों को पकड़ा जाएगा। गौरतलब है कि हैरत की बात है कि अभी तक फायरिंग करने वाले आरोपितों को पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

chat bot
आपका साथी