मेरठ में ग्रामीणों के घर के बाहर पर्चे फेंक मांगी 20 लाख की रंगदारी, हड़कंप Meerut News

यहां भावनपुर थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब करीब दो दर्जन घरों के बाहर रंगदार के पर्चे पड़े मिले। लोगों से 20 लाख रुपये तक कि रंगदारी मांगी गई है। इस कारनामे से ग्रामीणों में दहशत है। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 01:28 PM (IST)
मेरठ में ग्रामीणों के घर के बाहर पर्चे फेंक मांगी 20 लाख की रंगदारी, हड़कंप Meerut News
मेरठ में भावनपुर में घरों के बाहर पर्चे फेंककर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब करीब दो दर्जन घरों के बाहर रंगदार के पर्चे पड़े मिले। लोगों से 20 लाख रुपये तक कि रंगदारी मांगी गई है। रुपये गांव के बाहर ट्यूबवेल पर नहीं पहुंचाने वाले को जान से मारने की धमकी दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही कार्यवाहक एसओ धनवीर सिंह फोर्स के मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने बताया कि सुखपाल, शिबू, ज्ञानेंद्र, दिनेश, मदन, नरेश, ओमकार, राजवीर, मांगे ,अलीजान, नूरु, धर्मवीर, राजवीर आदि घरों के बाहर फेंके गए पर्चों पर दो लाख से लेकर 20 लाख तक की रंगदारी मांगी गई है। ग्रामीण मदन के इकलौते बेटे को समय अनुसार रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस का कहना है सभी पर्चों की लिखावट एक ही जैसी है। यह किसी की शरारत लग रही है। हालांकि अभी तक ग्रामीणों ने कोई भी तहरीर नहीं दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी