कांग्रेस से 19 प्रत्याशियों ने कराया नामांकन

कांग्रेस ने सोमवार की रात जिला पंचायत के 20 प्रत्याशियों की सूची जारी की और मंगलवार को जारी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 02:45 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 02:45 AM (IST)
कांग्रेस से 19 प्रत्याशियों ने कराया नामांकन
कांग्रेस से 19 प्रत्याशियों ने कराया नामांकन

मेरठ, जेएनएन। कांग्रेस ने सोमवार की रात जिला पंचायत के 20 प्रत्याशियों की सूची जारी की और मंगलवार को 19 प्रत्याशियों ने नामांकन करा दिया। कागज अपूर्ण होने के कारण एक प्रत्याशी नामांकन नहीं करा सका।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के मार्गदर्शन में प्रत्याशियों की सूची जारी की गई। वार्ड दो हस्तिनापुर द्वितीय से अंजू देवी, मवाना प्रथम वार्ड तीन से जीत खान तोमर, मवाना द्वितीय वार्ड चार से रघु प्रताप एडवोकेट, मवाना तृतीय वार्ड पांच से डा. सुदेश स्वामी, दौराला प्रथम वार्ड छह से रुकसार, दौराला द्वितीय वार्ड सात से शशी देवी, दौराला तृतीय वार्ड आठ से मेनका भारती, सरधना प्रथम वार्ड नौ से महर आलम, सरूरपुर खुर्द प्रथम वार्ड 12 से रामधन चौहान, सरूरपुर खुर्द द्वितीय वार्ड 13 से डा. शादाब रहमान, रोहटा प्रथम वार्ड 14 से अरूण त्यागी, मेरठ प्रथम वार्ड 19 से विजय पाल, मेरठ द्वितीय वार्ड 20 से मो. यासर सैफी, खरखौदा प्रथम वार्ड 21 से नवीन गुर्जर , खरखौदा द्वितीय वार्ड 22 से मुन्नी जाटव, रजपुरा दो वार्ड 24 से श्यामवीर सिंह, माछरा वार्ड 28 से अमित त्यागी, माछरा तीन वार्ड 29 से मो. आसिफ, परीक्षितगढ़ एक वार्ड 30 से रेशमा वारसी और परीक्षितगढ़ दो वार्ड 31 से कपिल कुमार को प्रत्याशी बनाया गया है। जिलाध्यक्ष अवनीश काजला के साथ ये प्रत्याशी कलेक्ट्रेट पहुंचे। कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन आंबेडकर ने बताया कि निर्दलीय चुनाव लड़ने वालों को पार्टी से बाहर किया जाएगा।

जिपं प्रत्याशियों की बसपा की दूसरी सूची जारी: बसपा जिलाध्यक्ष सतपाल पेपला ने बताया कि मंगलवार को जिला पंचायत पद के प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की है। इसमें वार्ड एक से समंद्री देवी, वार्ड तीन से सुबोध गुर्जर, वार्ड चार से रघुवीर सिंह, वार्ड पांच से साधना, वार्ड छह से सलोनी, वार्ड सात से सुमन, वार्ड आठ से संगीता दोहरे, वार्ड 11 से डा. आरिफ, वार्ड 14 से जिहान, वार्ड 15 से मितन, 23 से मुनकाद जिशोरी व वार्ड 33 पर मो. अली को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

वार्ड 20 पर प्रत्याशी बदला

बसपा ने वार्ड 20 पर प्रत्याशी बदल दिया है। पहले इस वार्ड से अंकुर के नाम की घोषणा की गई थी लेकिन अब उनके स्थान पर कुलदीप को उम्मीदवार बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी