मवाना में 180 की जांच, 22 लोग मिले कोरोना संक्रमित

मवाना क्षेत्र में कोरोना का कहर जारी है। नगर व देहात में घर-घर में कोरोना व बुखार के रोगी हैं। इनकी तादात लगातार बढ़ रही है। सीएचसी पर गत दिवस कोरोना की जांच के लिए 180 लोगों के सैंपल लिए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:49 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:49 PM (IST)
मवाना में 180 की जांच, 22 लोग मिले कोरोना संक्रमित
मवाना में 180 की जांच, 22 लोग मिले कोरोना संक्रमित

मेरठ, जेएनएन। मवाना क्षेत्र में कोरोना का कहर जारी है। नगर व देहात में घर-घर में कोरोना व बुखार के रोगी हैं। इनकी तादात लगातार बढ़ रही है। सीएचसी पर गत दिवस कोरोना की जांच के लिए 180 लोगों के सैंपल लिए गए थे। रविवार को सीएचसी से जारी जांच रिपोर्ट में 22 लोग संक्रमित निकले हैं। उन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा होम क्वारंटाइन किया गया है। बता दें कि कोरोना का संक्रमण एक के बाद दूसरे को चपेट में ले रहा है। मोहल्ला हीरालाल, मोहल्ला तिहाई, मोहल्ला मुन्नालाल, काबलीगेट व मोहल्ला कल्याण सिंह में घर-घर कोरोना व बुखार के रोगी हैं। सीएचसी पर जांच के लिए सैंपलिग का सिलसिला जारी है। शनिवार को 180 लोगों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। इनकी रविवार को आई जांच रिपोर्ट के मुताबिक मवाना में 22 लोग करोना संक्रमित निकले हैं।

कोविड किट देकर किया होम क्वारंटाइन

जांच में संक्रमित निकले मरीजों को सीएचसी द्वारा होम क्वारंटाइन किया गया है। सीएचसी प्रभारी डा.सतीश भास्कर ने बताया कि होम क्वारंटाइन किए गए सभी लोगों को कोविड किट दे दी गई है। साथ बचाव के लिए शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करने की भी हिदायत दी गई है।

सीएचसी पर रविवार को भी हुई जांच

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को भी कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए गए। स्वास्थ्यकर्मी द्वारा लगभग 70 लोगों के सैंपिल लिए गए। इनकी जांच रिपोर्ट सोमवार को आएगी। बता दें कि कोरोना के कहर के चलते क्षेत्र में आमजन दहशतजदा हैं। सूरतेहाल यह है कि लोग निजी डाक्टरों से भी उपचार करा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी