फल विक्रेता से 15 हजार रुपये लूटे, विरोध पर पीटा

शुक्रवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने फल विक्रेता से मारपीट कर 15 हजार रुपये की नकदी लूट ली और विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 07:20 PM (IST)
फल विक्रेता से 15 हजार रुपये लूटे, विरोध पर पीटा
फल विक्रेता से 15 हजार रुपये लूटे, विरोध पर पीटा

मेरठ,जेएनएन। शुक्रवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने फल विक्रेता से मारपीट कर 15 हजार रुपये की नकदी लूट ली और विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया। घायल थाने पहुंचा, जिसे पुलिस ने सीएचसी भिजवा दिया।

मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल निवासी आशु पुत्र साद्दा फल विक्रेता है और सुभाष चौक के समीप ठेली लगाता है। आरोप है कि शुक्रवार रात साढ़े दस बजे घर जाने के लिये ठेली पर फल समेट रहा था कि उसी दौरान बाइक पर दो बदमाश वहां पहुंचे और उससे फल मांगे। इसी बीच बदमाश के साथी ने उससे 15 हजार रुपये लूट लिए और विरोध करने पर दोनों ने मारपीट की। हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी। इंस्पेक्टर धमेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है।

सुभाष चौक पर रहती है पुलिस पिकेट

जहां पर फल विक्रेता से नकदी लूटी गई उसके पास ही सुभाष चौक पर पुलिस पिकेट तैनात रहती है। लेकिन वारदात के समय पुलिसकर्मी वहां से नदारद थे।

ससुरालियों पर हत्या के प्रयास का आरोप: सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी विवाहिता ने ससुरालियों पर फांसी देकर जान से मारने के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शनिवार सुबह थाने में तहरीर दी है।

मोहल्ला निवासी यूसुफ पुत्री फराह ने तहरीर में बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले मेरठ के मोहल्ला जाटव गेट निवासी युवक से हुई थी। आरोप है कि इसके बाद ससुरालियों ने विवाहिता से रुपयों की मांग की थी। जिस पर मायके पक्ष ने रुपये दे दिए थे। यूसुफ ने आरोप लगाया कि शुक्रवार रात ससुरालियों ने उसकी पुत्री को फांसी लगाकर मारने का प्रयास किया। सूचना पर स्वजन पहुंचे और देर रात उसे घर ले आए। पीड़िता ने पति सहित अन्य दो के खिलाफ तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

chat bot
आपका साथी