प्रधान से मांगी 15 लाख की रंगदारी, हत्या की धमकी

दौराला के गांव मदारीपुर के प्रधान से 15 लाख की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर प्रधान समेत स्वजन को हत्या की धमकी मिली है। प्रधान की तहरीर पर दौराला थाना पुलिस ने गांव के एक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:02 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:02 PM (IST)
प्रधान से मांगी 15 लाख की रंगदारी, हत्या की धमकी
प्रधान से मांगी 15 लाख की रंगदारी, हत्या की धमकी

मेरठ, जेएनएन। दौराला के गांव मदारीपुर के प्रधान से 15 लाख की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर प्रधान समेत स्वजन को हत्या की धमकी मिली है। प्रधान की तहरीर पर दौराला थाना पुलिस ने गांव के एक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पिछले 18 दिनों में दो बार प्रधान को धमकी भरे पत्र मिले हैं।

मदारीपुर गांव के बृजकिशोर पुत्र किरनपाल प्रधान हैं। उनका कहना है कि चुनाव जीतने के बाद से कुछ लोग उनसे रंजिश रखने लगे। आरोप है कि गांव का दीपक भी फोन पर धमकी दे चुका है। तब प्रधान ने उसकी बातों को नजरअंदाज कर दिया था। इसके बाद 13 सितंबर को धमकी भरा एक पत्र गांव के एक बच्चे के हाथ उनके घर पहुंचवाया गया। पत्र में 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। तब भी प्रधान ने कुछ लोगों को प्रकरण बताते हुए पुलिस को मौखिक सूचना दी थी। फिर एक अक्टूबर को गांव के दूसरे बच्चे ने एक पत्र लाकर उन्हें दिया था। पत्र में फिर से 15 लाख की रंगदारी और न देने पर प्रधान समेत उनके स्वजन की हत्या की धमकी दी है। प्रधान ने पत्र लाने वाले बच्चे से पूछा कि उसे यह पत्र किसने दिया, तब बच्चे ने बताया था कि बाइक पर आए एक युवक ने उसे पत्र देने के लिए कहा था। धमकी भरे पत्र के बाद प्रधान की पत्नी सरिता, बेटे यश और तक्ष भयभीत हैं। इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने बताया कि गांव के दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद जल्द आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी