बिजनौर में अंतिम संस्कार कर वापस लौट रहा ट्रैक्टर पलटा, परिवार के 12 लोग डूबे

बिजनौर में अंतिम संस्कार वापस लौट रही एक ट्रैक्टर ट्राली ग्राम नारनौर के निकट सड़क किनारे स्थित खाई में पलट गया। खाई में पानी भरा हुआ था। इस दुघर्टना में शोकाकुल परिवार के 12 सदस्य डूब गए। ग्रामीणों व पुलिस ने सभी को सकुशल बाहर निकाला।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:56 PM (IST)
बिजनौर में अंतिम संस्कार कर वापस लौट रहा ट्रैक्टर पलटा, परिवार के 12 लोग डूबे
बिजनौर में अंतिम संस्कार कर वापस लौट रहा ट्रैक्टर पलटा।

बिजनौर, जेएनएन। अंतिम संस्कार वापस लौट रही एक ट्रैक्टर ट्राली ग्राम नारनौर के निकट सड़क किनारे स्थित खाई में पलट गया। खाई में पानी भरा हुआ था। इस दुघर्टना में शोकाकुल परिवार के 12 सदस्य डूब गए। ग्रामीणों व पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर इन सभी को बाहर निकाला। उधर क्षेत्र में गंगा का पानी आने की वजह से पांडव नगर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी के सभी कर्मचारी ग्राम नारनोर शिफ्ट हो गए।

यह है मामला

क्षेत्र के ग्राम शेखपुरी चोहड़ निवासी बुध सिंह की मौत हो गई थी। शोकाकुल परिवार के सदस्य,ग्राम लेनपुरी तथा शेखपुरी चौहाड़ के ग्रामीण गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार करने के लिए टैक्टर ट्राली से गंगा घाट पर आए थे। घर वापस लौटते वक्त घर जब ट्रैक्टर ट्राली पांडव नगर चौकी के पास पहुची, तो अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क किनारे खाई में जा गिरा। दुर्घटना में पानी में ट्रैक्टर ट्राली में सवार शोकाकुल परिवार के 12 सदस्य पानी में डूब गया। ट्रैक्टर ट्राली पलटने की खबर पर पहुंचे ग्रामीणों व पांडव नगर पुलिस ने इन सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। ट्रैक्टर चालक जसवंत सिंह को काफी दूर पानी से निकाला गया। समाचार लिखे जाने तक ग्रामीण डूबे लोगों की गिनती हो रही थी। ट्रैक्टर ट्राली और दो बाइक पानी में डूबी हुई है। समय हुए थे जिन्हें ग्रामीण नहीं निकाल सके।

chat bot
आपका साथी