मुजफ्फरनगर कवाल कांड: कार फूंकने के मामले में भाजपा विधायक विक्रम सैनी समेत 12 बरी

कवाल में तिहरे हत्याकांड के बाद हुई थी आगजनी। जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव कवाल में तिहरे हत्याकांड के बाद हुई आगजनी के मामले में एमपी/एमएलए कोर्ट ने खतौली विधायक समेत 12 आरोपितों को सबूत के अभाव में बरी कर दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:12 PM (IST)
मुजफ्फरनगर कवाल कांड: कार फूंकने के मामले में भाजपा विधायक विक्रम सैनी समेत 12 बरी
विधायक समेत 12 आरोपितों के खिलाफ हुआ था मुकदमा।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव कवाल में तिहरे हत्याकांड के बाद हुई आगजनी के मामले में एमपी/एमएलए कोर्ट ने खतौली विधायक समेत 12 आरोपितों को सबूत के अभाव में बरी कर दिया।

यह है मामला

जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव कवाल में 27 अगस्त 2013 को सचिन, गौरव और शाहनवाज की हत्या के बाद गांव में बवाल शुरू हो गया था। इसी बीच उपद्रवियों ने गांव निवासी सरफराज के घर में खड़ी कार में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी। इस मामले में खतौली के भाजपा विधायक विक्रम सैनी समेत 12 लोगों को आरोपित बनाया था। पीडि़त ने जानसठ थाने में उक्त आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोपितों में विधायक शामिल होने के कारण मामले की सुनवाई एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही थी। शुक्रवार को भी मामले की सुनवाई हुई। विधायक विक्रम सैनी समेत सभी आरोपित कोर्ट में पेश हुए। बचाव पक्ष के अधिवक्ता भरतवीर अहलावत ने कई दलील पेश की। सुनवाई के बाद कोर्ट ने सबूतों के अभाव में विधायक विक्रम सैनी समेत 12 आरोपितों को बरी कर दिया।

chat bot
आपका साथी