11th National Voters' Day: मेरठ में एसडीएम ने मताधिकार के प्रयोग की दिलाई शपथ

उत्सव मंडप में मतदाता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ एसडीएम कमलेश गोयल ने किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं एवं शिक्षक वर्ग को आगामी चुनाव के मद्देनजर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का आह्वान किया। उन्होंने चुनाव में अपने मताधिकार करने की शपथ दिलाई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 12:43 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 12:43 PM (IST)
11th National Voters' Day: मेरठ में एसडीएम ने मताधिकार के प्रयोग की दिलाई शपथ
मताधिकार प्रयोग की शपथ दि‍लाते हुए एसडीएम।

मेरठ, जेएनएन। विधान सभा एवं पंचायत चुनाव के मद्देनजर सोमवार को उत्सव मंडप में 11 वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया। मतदाता दिवस पर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया,जिसमें एसडीएम कमलेश गोयल ने छात्र-छात्राओं को वोट का महत्व समझाया और मताधिकार के प्रति जागरूक करने की शपथ दिलाई। स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम व नाटक के माध्यम से मतदान के प्रति जागरूक किया।

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा इस मतदाता दिवस की थीम सभी मतदाता बने सशक्त, सर्तक, सुरक्षित एवं जागरुकता रखा गया। उत्सव मंडप में मतदाता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ एसडीएम कमलेश गोयल ने किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं एवं शिक्षक वर्ग को आगामी चुनाव के मद्देनजर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का आह्वान किया। उन्होंने चुनाव में अपने मताधिकार करने की शपथ दिलाई।

उक्त थीम पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिक्षक शिक्षिकाओं ने अपने विचार व्यक्त किये। जिसमें उन्होंने मताधिकार का महत्व समझाया। इस मौके पर तहसीलदार अजय उपाध्याय, ईओ सुनील कुमार सिंह व शिक्षक-शिक्षिकाएं व अन्य लोग मौजूद रहे।  

chat bot
आपका साथी