मेरठ में 10 रुपये के नोट को लेकर बवाल, गर्दन पर काटकर किया लहूलुहान, जमकर हुआ हंगामा

10 रुपये के नोट ने ऐसा बवाल कराया कि वहां पर नजारा देखने वाले शायद ही इस घटना को भूल पाएंगे। घटना के दौरान दोनों में खूब लात घूंसे चले जमकर हंगामा हुआ। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस को बीच में आना पड़ा।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 03:54 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 03:54 PM (IST)
मेरठ में 10 रुपये के नोट को लेकर बवाल, गर्दन पर काटकर किया लहूलुहान, जमकर हुआ हंगामा
10 रुपये के नोट को लेकर मेरठ में हंगामा।

जागरण संवाददाता, मेरठ। 10 रुपये के नोट ने ऐसा बवाल कराया कि वहां पर नजारा देखने वाले शायद ही इस घटना को भूल पाएंगे। घटना के दौरान दोनों में खूब लात घूंसे चले, जमकर हंगामा हुआ। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस को बीच में आना पड़ा। पुलिस ने दोनों को थाने लेकर आई तो पता चला कि युवक जो पेट्रोल डलवाने के लिए गया हुआ था, उसने सेल्‍समैन के गर्दन पर काट लिया है। जिसके बाद थाना प्रभारी ने सेल्‍समैन को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।

ऐसे बिगड़ी थी बात

10 रुपये के लिए पेट्रोल पंप पर विवाद हो गया। बात बढ़ने पर सेल्समैन और बाइक में पेट्रोल डलवाने आए युवक में मारपीट हो गई। आरोप है कि बाइक सवार युवक ने सेल्समैन की गर्दन पर काट लिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह दोनों में बीच-बचाव कर आया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के यादगार पुर निवासी अनंग पाल सिंह बुधवार दोपहर एलआईसी ऑफिस के पास स्थित पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने कर्मचारी को 10 रुपये का नोट दिया, जिसे कर्मचारी ने गंदा बताते हुए वापस कर दिया। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई।

गर्दन पर काटकर किया लहूलुहान

आरोप है कि पेट्रोल डलवाने आए युवक ने सेल्समैन की गर्दन पर काट लिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। अन्य सेल्समैन और आसपास के लोगों ने किसी तरह दोनों में बीच-बचाव कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस कर्मी दोनों पक्षों को थाने ले आए। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी