कारूबीर में युवक की गोली मारकर हत्या

कोतवाली की बोझी चौकी अंतर्गत पकड़ी बुजुर्ग के कारूबीर में गुरुवार को वहीं के 30 वर्षीय युवक शोधन निषाद का शव उसके घर के पीछे आलू के खेत में पाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 05:55 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 05:55 PM (IST)
कारूबीर में युवक की गोली मारकर हत्या
कारूबीर में युवक की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : कोतवाली की बोझी चौकी अंतर्गत पकड़ी बुजुर्ग के कारूबीर में गुरुवार को 30 वर्षीय युवक शोधन निषाद का शव उसके घर के पीछे आलू के खेत में मिला। नजदीक पहुंचे पिता महेश निषाद ने देखा तो बेटे के सीने में गोली मारी गई थी। घटना की सूचना जंगल में आग की तरह फैली तो चंद क्षणों में ही ग्रामीणों का जमघट लग गया। मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, अपर पुलिस अधीक्षक एसके श्रीवास्तव, सीओ अभिनव कन्नौजिया, कोतवाल परमानंद मिश्रा एवं बोझी चौकी प्रभारी लालसाहब सिंह सहित कोपागंज थानाध्यक्ष मय फोर्स संग फोरेंसिक टीम भी पहुंची। मृतक की पत्नी चांदनी ने बगल की ही एक युवती पर आरोप मढ़ा है। प्रथम दृष्ट्या मामला आशनाई में हत्या का प्रतीत होता है।

कारूबीर निवासी महेश का शादीशुदा पुत्र शोधन मुंबई में बढ़ईगिरी करता है। वह दो माह से घर पर रह रहा था। बुधवार की शाम वह कहीं चला गया। पिता ने तलाश किया पर पता न चला। उसका मोबाइल फोन भी बंद था। गुरुवार की सुबह पड़ोस के ही एक युवक ने महेश का शव उसके घर के पीछे खेत में पड़ा होने की जानकारी दी। बहरहाल मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने आलू के खेत में जहां शव मिला था, को चारों तरफ से घेर दिया। डाग स्क्वाड एवं फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया। मृतक की पत्नी चांदनी निषाद ने मायके में रह रही बगल की युवती एवं उसके भाई रवींद्र पर पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दिया है। पुलिस ने सुबह ही शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।

chat bot
आपका साथी